पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय के सामने बदमाशों की हिमाकत

पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय के सामने की वारदात, किराणा गोदाम से 2 कर्मचारी बैंक में नकदी जमा करवाने जा रहे थे, बाइक सवार दो बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग लूटने का किया प्रयास

By: Rudresh Sharma

Updated: 06 Apr 2021, 11:32 AM IST

डेगाना. डेगाना शहर में सोमवार दोपहर 1 बजे करीब दिनदहाड़े भरे बाजार में खुलेआम बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। हालांकि, हॉलसेल गोदाम में काम करने वाले कर्मचारियों ने साहस दिखाया और रुपए से भरा हुआ बैग लूटने से बचा लिया। शहर के पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय के सामने हुई इस वारदात से शहर में हडक़ंप मच गया।


जानकारी के अनुसार शहर के भंवरलाल रामस्वरूप सोनी किराणा हॉलसेल गोदाम से 2 कर्मचारी मनीष शर्मा निवासी खेड़ी शिला एवं मनोज शर्मा निवासी खिंदास दोपहर को 1 बजे लाखों की नकदी बैग में भरकर बैंक में जमा करवाने जा रहे थे। शहर के बीचों-बीच स्थित पुलिस डिप्टी ऑफि स के सामने ही मुख्य रोड पर अचानक उनके पीछे से आए बाइक पर सवार बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। अचानक बाइक में पीछे बैठे कर्मचारी मनीष शर्मा से बैग लूटने का प्रयास किया। इसी बीच हुई छीना झपटी में कर्मचारी ने बैग नहीं छोड़ा तो अचानक बैलेंस बिगड़ कर बाइक सडक़ पर गिर गई। बैग संभाले मनीष शर्मा के अंगुली और पेट में चोटें आई। लेकिन, उसके साहस दिखाने पर बदमाश लूट की घटना को अंजाम देने में विफ ल हो गए और भाग छूटे। इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। कर्मचारियों ने व्यापारी गोपाल सोनी को सूचना दी। इसके बाद मौके पर व्यापारी द्वारका प्रसाद हेड़ा, गोपाल सोनी, राकेश करवा सहित बड़ी संख्या में व्यापार संघ सहित अन्य लोग एकत्रित हो गए। डेगाना पुलिस थाने में सूचना दी गई। सीआई सुभाष पूनिया मय जाप्ता मौके पर पहुंचे।


सीसीटीवी कैमरे अरसे से खराब, दुकानों से लिए सीसीटीवी फुटेज
लोगों ने कहा कि जहां पूरे शहर में पूर्व में विधायक कोष से लगे हुए सीसीटीवी कैमरे कई सालों से खराब पड़े हैं। इसको लेकर बार-बार पुलिस थाने में मांग उठाने के बाद भी आज तक सीसीटीवी कैमरों को सही नहीं करवाया गया। इससे सीसीटीवी फु टेज खंगालने में भी परेशानी का सामना करना पड़ा। जैसे-तैसे पुलिस ने अलग-अलग दुकानों से बाजार में सीसीटीवी फु टेज खंगाले। जिसमें एक सफेद बाइक पर दो युवक मुंह बांधे हुए नजर आए। उसी फु टेज को पुलिस ने सोशल मीडिया पर जारी की है।

Rudresh Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned