scriptBike was stolen by three including a minor | नाबालिग समेत तीन ने चुराई थी बाइक | Patrika News

नाबालिग समेत तीन ने चुराई थी बाइक

नागौर. नौ लाख रुपए से भरा थैला ले जाने वाले बदमाश जिस बाइक पर सवार थे वो दारावाड़ी से चुराई गई थी। इसे चुराने में मिस्त्री के साथ नाबालिग और एक अन्य था। पुलिस ने जिन तीन को पकड़ा है, उनमें बैंक में रकम जमा कराने वाला युवक इस बाइक की चोरी में शामिल नहीं था।

नागौर

Published: May 11, 2022 09:39:40 pm

बाइक फरवरी में दरावाड़ी से चुराई गई थी। कुछ दिन इस बाइक को इधर-उधर छिपाकर रखा, फिर आरोपी मिस्त्री ने इसका हुलिया और रंग बदल लिया। नौ लाख चोरी के तीन आरोपी जेल में तो एक बाल सुधार गृह में है। बताया जाता है कि बाइक का हुलिया/रंग बदलने के बाद ही इसको चलाना शुरू किया गया। पहले छिपाकर रखी जाने वाली बाइक खुले में घूमने लगी। नकदी से भरा थैला लेकर लावारिस छोड़ी गई इसी बाइक के सहारे पुलिस आरोपियों तक पहुंची थी जबकि हुलिया बदलने के बाद नम्बर प्लेट भी गफलत में डालने वाली थी।बताया जाता है कि लम्बा हाथ मारने की करीब दो महीने की रैकी के कुछ सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ लगे हैं, जिनसे यह भी उजागर हो गया कि आरोपी बड़ी वारदात की फिराक में थे। हालांकि रैकी में नाबालिग नजर नहीं आ रहा। शहर और आसपास ही नहीं इन्होंने दूर-दराज बैंकों में भी शिकार तलाशे थे।
मिले सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि काफी दिनों से तलाश रहे थे शिकार-कांगरवाड़ा से नौ लाख रुपए से भरा थैले का मामला
नौ लाख की चोरी के साथ एक अन्य मामला बाइक चोरी का भी चल रहा है। इस मामले में बाल अपचारी की बुधवार को पेशी थी।
निष्पक्ष जांच की मांग
-गोटन में बारात के दौरान झगड़े का मामला

नागौर. गोटन के दधवाड़ा में पिछले दिनों शादी के दौरान हुए झगड़े की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर बुधवार को एसपी व एडीएम को ज्ञापन दिया गया। पार्षद भजन सिंह के साथ ग्रामीणों के एक प्रतिनिधिमण्डल ने यह ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया गया कि तीन मई को बारातियों के साथ मारपीट की। गई अब उन पर राजीनामा का दबाव डाला जा रहा है। दलित समाज इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। निष्पक्ष जांच कर जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। निष्पक्ष जांच कर जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

दिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रियाGST पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, जीएसटी काउंसिल की सिफारिश मानने के लिए बाध्य नहीं सरकारेंपंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ BJP में शामिल, दिल्ली में जेपी नड्डा ने दिलाई पार्टी की सदस्यताअलगाववादी नेता यासीन मलिक आतंकवाद से जुड़े मामले में दोषी करार, 25 मई को होगी अगली सुनवाई'माता-पिता भारतीय नागरिकता भलें छोड़ दें, गर्भ में मौजूद बच्चे को नागरिकता वापस पाने का हक' - मद्रास हाईकोर्टज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी विवाद : वाराणसी कोर्ट की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, शुक्रवार को होगी सुनवाईAssam Flood Situation: बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे BJP विधायक को जवान ने पीठ पर लादकर नाव तक पहुंचाया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.