scriptभाजपा का ये विधायक ही बना भाजपा का विरोधी, कार्यकर्ताओं को कहा – “नहीं है तुम्हारे वोटों की जरूरत” वीडियो वायरल! | BJP MLA Abusing Video Viral on Social Media | Patrika News

भाजपा का ये विधायक ही बना भाजपा का विरोधी, कार्यकर्ताओं को कहा – “नहीं है तुम्हारे वोटों की जरूरत” वीडियो वायरल!

locationनागौरPublished: Apr 28, 2018 06:12:01 pm

Submitted by:

rohit sharma

भाजपा का ये विधायक ही बना भाजपा का विरोधी, कार्यकर्ताओं को कहा – “नहीं है तुम्हारे वोटों की जरूरत” वीडियो वायरल!

bjp

bjp

नागौर।

अपनी बदजबानी को लेकर आए दिन चर्चा में रहने वाले मकराना विधायक श्रीराम भींचर एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। इन दिनों मकराना विधायक श्रीराम भींचर का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में विधायक भींचर अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों का गाली दे रहे हैं।
विवादित बयान को लेकर चर्चा में रहने वाले मकराना विधायक श्रीराम भींचर एक बार फिर अपने ही बदजबानी को लेकर विवादों के घेरे में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर विधायक भींचर का एक 24 मिनट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस 24 मिनट के वीडियो में विधायक भींचर एक व्यक्ति को कह रहे हैं कि उन्हें उसकी मेहरबानी की जरूरत नहीं है।
नहीं है वोट की जरूरत : विधायक

विधायक ने वीडियो में एक व्यक्ति को कहा कि उन्हें किसी की भी मेहरबानी की जरूरत नहीं है। जिस पर व्यक्ति ने पलट जवाब दिया और कहा कि ‘आपको जनता की जरूरत नहीं है तो मेहरबानी की जरूरत क्या होगी।’ इस पर विधायक एक बार फिर कहते हैं, ‘आपकी मेहरबानी की जरूरत नहीं है मुझे।’ इस पर व्यक्ति वापस बोलता है, ‘चुनाव तो फिर से लड़ रहा होगा, हम भी वोटर हैं।’ विधायक पूछते हैं, क्या? व्यक्ति बोलता है, ‘हम भी वोटर हैं।’ इस पर विधायक देते गाली देते हुए बोलते हैं कि और कुछ कहना है क्या। वे एक ही गाली को दो बार बोलते हैं।
गौरतलब है कि मकराना विधायक इससे पहले भी बदजबानी को लेकर कई बार चर्चा में रह चुके हैं। गत वर्ष उन्होंने टोल पर भी पूरी बारात बिना टोल दिए निकाली ली थी और अब वो कार्यकर्ताओं को अपशब्द बोल रहे है। साथ ही ये भी कह रहे है कि उन्हें किसी के भी वोट की जरूरत नहीं है। चुनावी साल होने के बाद भी विधायक के ये बोल पार्टी को आगामी चुनावों के लिए बाधक साबित हो सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो