नागौर में दो और युवकों के शव मिले, एक पेड़ लटका मिला तो दूसरे ने खाया जहर

जिलेे के थांवला थाना क्षेत्र तथा गच्छीपुरा थाना क्षेत्र की घटना

By: shyam choudhary

Published: 06 Jun 2020, 01:11 PM IST

नागौर. जिले के मकराना तहसील क्षेत्र के राणी गांव के पास हाइवे पर गुरुवार देर रात मिले दो युवकों के शव का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि शनिवार को दो और शव मिले हैं।

जानकारी के अनुसार जिले के थांवला थाना क्षेत्र के पास देवगढ़ ग्राम के सतीमाता ओरण में रावतखेड़ा रोड पर सुनसान इलाके में शनिवार सुबह शौच के लिए गए बालक को पेड़ पर युवक का शव लटकता दिखा। बालक ने गांव में आकर जानकारी दी तो ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को नीचे उतरवाया तथा राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। मृतक युवक की पहचान दौलतपुरा निवासी ढालसिंह पुत्र गणपत सिंह (22) के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार ढालसिंह मोटरसाइकिल पर सब्जी बेचने का काम करता था। मृतक युवक के भाई ने हत्या की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया। परिजनों ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने की मांग भी की है। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार शाम को उनकी ढालसिंह से आखरी बात हुई थी, जिसमें उसने थोड़ी देर में घर लौटने की बात कही थी।

ससुराल आए युवक ने खाया जहर
गच्छीपुरा. गोटन से अपने ससुराल बडू आए युवक ने शुक्रवार को जहर खाकर की आत्महत्या कर ली। शनिवार को गच्छीपुरा थाने में मामला दर्ज हुआ है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोविंदगढ़ निवासी अजीज (23) कई वर्षों से गोटन में मजदूरी करता था, जिसका ससुराल परबतसर उपखण्ड के बडू कस्बे में था। 4 माह पहले अजीज के पुत्र हुआ था और पत्नी अपनी पीहर बडू में थी। 6 दिन पहले अजीज अपनी पत्नी को लेने बडू आया था, लेकिन ससुराल वालों ने उसे शुक्रवार को आने के लिए कहा। शुक्रवार को अजीज बडू आया और किसी अज्ञात कारण से विषाक्त का सेवन कर लिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। शव परबतसर अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है।

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned