scriptसवा महीने बंधक बनाकर विवाहिता का देह शोषण | Body exploitation of a married woman by keeping her hostage for a quar | Patrika News

सवा महीने बंधक बनाकर विवाहिता का देह शोषण

locationनागौरPublished: Mar 16, 2023 09:27:59 pm

Submitted by:

Sandeep Pandey

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नागौर. करीब सवा महीने तक बंधक बनाकर एक विवाहिता के देह-शोषण का मामला सामने आया है। पीडि़ता का गुरुवार को मेडिकल कराया गया, आरोपी अभी फरार है।

देह-शोषण

करीब सवा महीने तक बंधक बनाकर एक विवाहिता के देह-शोषण का मामला सामने आया है।


पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नागौर. करीब सवा महीने तक बंधक बनाकर एक विवाहिता के देह-शोषण का मामला सामने आया है। पीडि़ता का गुरुवार को मेडिकल कराया गया, आरोपी अभी फरार है। पति के एक्सीडेंट का हवाला देकर आरोपी विवाहिता को घर से ले गया था। पीडि़ता ने 55 हजार रुपए के साथ सोने-चांदी के जेवरात ले जाने की भी बात कही है। जांच महिला थाना प्रभारी छीतर सिंह कर रहे हैं।
पुलिस के अनुसार पीडि़ता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसके साथ एक कारखाने में काम करने वाला अबरार पांच फरवरी को उसके पास आया। अबरार ने उसके पति के एक्सीडेंट का हवाला देते हुए अहमदाबाद चलने को कहा। उसने करीब पचपन हजार रुपए साथ लिए और अबरार के साथ चल दी। वो ट्रेन में बिठाकर उसे भीनमाल ले गया, यहां डरा-धमकाकर उससे बलात्कार किया। यही नहीं उसकी अश्लील फोटो/वीडियो भी तैयार कर ली। उसने पति से मिलने को कहा तो उसे जान से मारने की धमकी दी। वह करीब सवा महीने तक उसे बंधक बनाकर बलात्कार करता रहा। बाद में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी और 12 मार्च को जोधपुर छोडक़र भाग गया। वो उसके पचपन हजार की नकदी व सोने-चांदी के जेवरात भी ले गया। उसके गायब होने पर पति ने कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
रंगाई-पुताई करता युवक गिरा, मौत
नागौर.रंगाई-पुताई करने वाला एक युवक गुरुवार को पहली मंजिल से नीचे गिर गया। उसे जेएलएन अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार मेजर करीम नगर निवासी अशरफ ( 32) मरुधर कॉलोनी में एक मकान की पहली मंजिल पर रंगाई-पुताई कर रहा था। अचानक मचान से पैर फिसलने से वो नीचे आ गिरा। उसे तुरंत जेएलएन अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो