scriptधारणा की सरहद में मिला व्यक्ति का शव, साथ में ताश खेल रहे पांच जनों के खिलाफ दर्ज करवाया हत्या का मामला | Body of man found in Dharna, case of murder registered | Patrika News

धारणा की सरहद में मिला व्यक्ति का शव, साथ में ताश खेल रहे पांच जनों के खिलाफ दर्ज करवाया हत्या का मामला

locationनागौरPublished: Apr 05, 2020 04:07:16 pm

Submitted by:

shyam choudhary

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा, मामले की जांच शुरू

murder

young boy murder his friend in lockdown curfew

जायल (नागौर). पुलिस थाना जायल के ग्राम धारणा की सरहद में देर रात मिले व्यक्ति के शव का रविवार सुबह जायल चिकित्सालय स्थित मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार शनिवार देर शाम ग्राम धारणा की सरहद में कच्चे रास्ते पर तालाब किनारे व्यक्ति का शव मिला था। घटना की जानकारी मिलते ही सीआई खेमाराम बिजारणियां मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान 50 वर्षीय श्रवणदास पुत्र मोहनदास निवासी धारणा के रूप में हुई।
पांच जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
मृतक के पुत्र सुरेश साद ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उनके पिता शनिवार सुबह 12 बजे घर से निकले। गांव की क्यार नाडी के पास मेहराम पुत्र मोतीराम रलिया, श्रवणलाल बटेसर पुत्र रूघाराम, हरिरामपुरी पुत्र शंकरपुरी, ओमप्रकाश सिंवर पुत्र सीताराम सिंवर निवासी धारणा व राजू मोट्याणी जाट निवासी तरनाऊ दिन भर साथ में ताश खेल रहे थे।
शाम 6 बजे उनके पास फोन आया कि उनके पिता की हत्या कर दी गई है, जब घटनास्थल पर पहुंचे तो उनके पिता का शव तालाब के बाहर मिला। चेहरे, गले व गर्दन पर गहरी चोट लगी हुई है। मृतक के पुत्र ने साथ में ताश खेल रहे पांच जनों के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है।
मेडिकल बोर्ड से हुआ पोस्टमार्टम
मृतक के परिजनों की मांग पर चिकित्सा प्रभारी डॉ. अर्जुनराम सांखला, डॉ. कैलाश महला, तरनाऊ चिकित्सा प्रभारी डॉ. जगदेव सांगवा की टीम ने पोस्टमार्टम किया।

क्या कहते हैं अधिकारी
सीआई खेमाराम बिजारणियां ने बताया कि मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है, मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो