होटल में देह व्यापार, चार महिलाओं सहित सात को किया गिरफ्तार

मेड़ता सिटी. नागौर-अजमेर बायपास रेण तिराहा स्थित एक होटल में चल रहे देह व्यापार की सूचना पर मेड़तासिटी थाना पुलिस ने कार्रवाई कर बोगस ग्राहक को हस्ताक्षर किए नोट के साथ भेजा। उसकी सूचना पर पुलिस ने होटल में दबिश देकर सेक्स रैकेट चला रहे होटल के मैनेजर, एक ग्राहक सहित तीन पुरुष व वैश्यावृति में लिप्त चार महिलाओं को गिरफ्तार किया।

By: Ravindra Mishra

Published: 27 Jul 2020, 11:10 PM IST

फोटो है...

मेड़ता सिटी.
नागौर-अजमेर बायपास रेण तिराहा स्थित एक होटल में चल रहे देह व्यापार की सूचना पर मेड़तासिटी थाना पुलिस ने कार्रवाई कर बोगस ग्राहक को हस्ताक्षर किए नोट के साथ भेजा। उसकी सूचना पर पुलिस ने होटल में दबिश देकर सेक्स रैकेट चला रहे होटल के मैनेजर, एक ग्राहक सहित तीन पुरुष व वैश्यावृति में लिप्त चार महिलाओं को गिरफ्तार किया। पुलिस ने पीटा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। आरोपियों को सोमवार को न्यायालय ने न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। आरोपियों को कोरोना जांच रिपोर्ट आने तक स्थानीय क्वॉरंटीन सेंटर में रखा गया है।

मेड़तासिटी सीआई गंगाराम विश्नोई ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि नागौर-अजमेर बायपास की एक होटल में वैश्यावृति का कारोबार चल रहा है। होटल में बाहर से तीन-चार लड़कियां आई हुई है, जो अनैतिक काम करती है। मेड़ता सिटी निवासी होटल मालिक ने होटल डांगावास निवासी धर्माराम पुत्र गोरधनाराम डांगा और कालेटड़ा निवासी ओमप्रकाश उर्फ प्रवीण पुत्र भंवरलाल को किराये पर दी हुई है। ये लोग यहां वैश्यावृति के गिरोह को पनाह देकर अनैतिक कार्य कर रहे हैं। इस पर डीवाईएसपी विक्रम सिंह भाटी के आदेश पर एक बोगस ग्राहक को 500 के नोट पर हस्ताक्षर करके होटल में भेजा। उसने करीब 10 मिनट बाद होटल में सेक्स रैकेट चलने की पुष्टि की। मय जाब्ता होटल में दबिश देकर होटल से चार युवतियों को देह व्यापार करते गिरफ्तार किया।

इसके अलावा सिरासना निवासी बजरंगसिंह पुत्र किशोर सिंह, डांगावास निवासी धर्माराम डांगा पुत्र गोरधनराम डांगा, ओमप्रकाश उर्फ प्रवीण को गिरफ्तार किया।

कोरोना जांच के बाद युवतियों व आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपियों को जेल भेजने के आदेश दिए। कोरोना जांच रिपोर्ट आने तक आरोपियों को क्वॉरंटीन सेंटर भेजा गया है।

आरोपियों के कब्जे से 5800 रुपए, आधा दर्जन फोन बरामद
पुलिस ने युवतियों के कब्जे से 5800 रुपए नकद और चार अलग-अलग मोबाइल बारमद किए। आरोपियों से देह व्यापार के संबंध में पूछताछ की गई है।

Ravindra Mishra
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned