scriptशादी के पांचवें दिन बाद दुल्हन गायब, गत आठ नवम्बर को हुई थी सीकर में शादी | bride Missing after five day of marriage in Gachhipura nagaur | Patrika News

शादी के पांचवें दिन बाद दुल्हन गायब, गत आठ नवम्बर को हुई थी सीकर में शादी

locationनागौरPublished: Nov 13, 2019 08:08:42 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

निकटवर्ती ग्राम खेडीलीला निवासी एक युवक की शादी सीकर के एजेंट ने उत्तर प्रदेश की एक युवती से करवाई थी। युवती शादी के पांच दिन बाद ही घर से लापता हो गई।

शादी के पांचवें दिन बाद दुल्हन गायब, गत आठ नवम्बर को हुई थी सीकर में शादी
गच्छीपुरा। निकटवर्ती ग्राम खेडीलीला निवासी एक युवक की शादी सीकर के एजेंट ने उत्तर प्रदेश की एक युवती से करवाई थी। युवती शादी के पांच दिन बाद ही घर से लापता हो गई।

गच्छीपुरा थाना के हैड कांस्टेबल गणेशराम ढाका ने बताया कि खेडी लीला गांव निवासी महेन्द्र सिंह पुत्र भोपाल सिंह राजपूत ने थाने मे रिपोर्ट देकर बताया कि उसका विवाह सीकर के होटल रजवाडी में रीना कंवर के साथ गत 8 नवम्बर को हुआ था। गत 12 नवम्बर को सभी लोग खेडी लीला में अपने घर पर सो रहे थे। वह और रीना के साथ अपने कमरे में सो रहा था। रात को वह कमरे के बाहर का कुंदा लगाकर भाग गई।
अचानक बिगड़ा मौसम का मिजाज, बाड़मेर में तूफान के साथ बरसात का कहर, गांवों में बरसे ओले

सुबह रीना कमरे में नहीं मिलने पर घर के सभी सदस्यों ने आस-पास और रिश्तेदारों के यहां खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। महेन्द्र ने रिपोर्ट में बताया कि रीना अपने साथ दस हजार रुपए, मोबाइल और गहने लेकर गई है।
उसका विवाह सीकर जिले के लोसल निवासी एजेंट झाबरमल बुरड़क ने तीन लाख रुपए लेकर करवाया था। बारात में गांव से चालीस लोग गए थे। बारात सहित सभी लोगों के रहने खाने की व्यवस्था का खर्चा भी उसका ही लगा था। पुलिस ने युवक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो