बस की टक्कर से टूटा विद्युत पोल

बस की टक्कर से टूटा विद्युत पोल
डीडवाना. बस की चपेट मे आने के बाद यातायात पुलिस की केबिन पर गिरा विद्युत पोल।

Pratap Singh Soni | Updated: 26 Jul 2019, 07:11:05 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

तार भी टूट कर गिरे, एक व्यक्ति को लगा करंट का झटका, बड़ा हादसा टला

Nagaur Roadways News डीडवना. शहर के रोडवेज बस स्टैंड के पास बस की टक्कर लगने के बाद विद्युत पोल टूट कर यातायात पुलिस के केबिन पर गिर गया। जानकारी के अनुसार गुरुवार रात लगभग साढे दस बजे की घटना है, जब शहर के रोडवेज बस स्टैंड के पास बस की टक्कर लगने से विद्युत पोल वहां रखें यातायात पुलिस के केबिन पर जा गिरा। दुकानदारों के अनुसार बस की छत पर सामान रखा हुआ था। जिसमे विद्युत तार उलझ जाने के बाद लगी टक्कर से विद्युत पोल गिर गया। विद्युत पोल के साथ विद्युत लाइन के तार भी टूट कर गिर गए।

Nagaur Road Accident News इस दौरान वहीं पर होटल संचालित करने वाले एक व्यक्ति के करंट का झटका भी लगा। यहां होटल संचालित करने वाले गंगाराम प्रजापत ने बताया कि उसका भाई ताराचंद यहां मौजूद था। जिस समय विद्युत पोल गिरा उस समय उसे करंट का झटका लगा था। गौरतलब है कि जहां पर विद्युत पोल व तार टूट कर गिरे उससे थोड़ी दूरी पर पेट्रोल पंप भी स्थित है, यदि विद्युत पोल गिरने के दौरान किसी प्रकार से स्पार्किंग होकर आग लगने जैसी घटना हो जाती तो जान माल का बड़ा नुकसान हो सकता था। हालांकि विद्युत पोल गिरने से लगभग आधा दर्जन से ज्यादा दुकानदारों का व्यापार प्रभावित हुआ है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned