scriptझाड़ी काटने पर भाई ने की हत्या | Brother kills the bush | Patrika News

झाड़ी काटने पर भाई ने की हत्या

locationनागौरPublished: Nov 01, 2018 12:39:51 am

Submitted by:

Ravindra Mishra

https://www.patrika.com/nagaur-news/

Sterlite Protest in Tutucorin, police firing kills one

झाड़ी काटने पर भाई ने की हत्या

 

खींवसर। निकटवर्ती ग्राम कांटिया में एक खेत की सींव पर झाड़ी काटने की मामूली बात को लेकर सगे भाई की सिर पर कस्सी का वार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। खींवसर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलास में कई जगह दबिशें दी, लेकिन हाथ नहीं लगे।
उधर, मृतक के पुत्र बीरमाराम सारण ने तीन जनों के खिलाफ पुलिस को ताबड़तोड़ हमला कर हत्या करने रिपोर्ट दी है। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा।

सूचना मिलने पर अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी एवं पुलिस उप अधीक्षक सुभाष चन्द्र मिश्रा ने भी घटना स्थल का जायजा लिया। मृतक के पुत्र बीरमाराम ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि मंगलवार को उसके पिता भूराराम पुत्र चोखाराम जाट (६०)खेत की मेड़ पर झाड़ी कटिंग कर रहे थे। इस दौरान उसके चाचा कानाराम निराई गुड़ाई करने की कस्सी लेकर आए और उसके पिता के सिर पर गम्भीर चोट मारी। इस दौरान उसकी चाची गंगा पत्नी कानाराम जाट व चचेरा भाई दल्लाराम पुत्र कानाराम ने भी उसके पिता के साथ मारपीट की। इससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गए और बाद में उनका दम टूट गया।

थाना प्रभारी रमेशसिंह बिट्ठु ने बताया कि भूराराम व उसके भाई कानाराम के बीच मंगलवार शाम को खेत की सींव पर झाड़ी काटने को लेकर कहासुनी हो गई थी। इस बीच कानाराम द्वारा भूराराम के सिर पर कस्सी से वार करने पर े वह गम्भीर घायल हो गया। नाजुक हालत में भूराराम को खींवसर अस्पताल लाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रैफर किया। वहां बुधवार तडक़े भूराराम ने दम तोड़ दिया।

दिनभर दी दबिशें
थानाधिकारी ने हत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर कई जगह दबिशें दी, लेकिन आरोपित हाथ नहीं लग पाए हैं। पुलिस के उच्चधिकारियों ने भी घटना स्थल का जायजा लेकर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो