छत पर ले जाकर ईंट से सिर कुचलकर बेरहमी से की हत्या

सूत्रों के अनुसार इस मामले का शीघ्र खुलासा होने की संभावना है।

By: abdul bari

Published: 29 Mar 2019, 06:57 PM IST

मूण्डवा(नागौर)

मूण्डवा में युवक की ईंट से सिर कुचल कर हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल हुआ कुछ यूं कि शुक्रवार लापता हुए एक युवक दिनेश चंदेल पुत्र रामनिवास खटीक की गुमशुदगी दर्ज करवाने उसके परिजन मूण्डवा थाना पहुंचे। इसी दौरान जानकारी मिली कि दिनेश का शव पड़ोस के घर की छत पर है। जिसके बाद थानाधिकारी जितेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनेश चंदेल मूण्डवा के पालड़ी जोधा रोड पर अपने निवास पर था। रात्रि में उसे पड़ोस के बंद पड़े मकान की छत पर ले जाकर ईंट से सिर पर चोट कर घायल किया गया और बाद में सर पर अनेक वार किए गए। पुलिस ने खून से सनी हुई ईंट बरामद की है। साथी अन्य सबूत भी हासिल जुटाये हैं।

मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिंगला, अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक सरजीत मीणा, जायल वृताअधिकारी हरजीराम चौहान भी मौके पर पहुंचे। एसपी गगनदीप सिंगला के निर्देशन में एडिशनल एसपी सरजीत मीणा के नेतृत्व में मूंडवा थाना अधिकारी जितेंद्र सिंह फौजदार, कुचेरा थानाधिकारी देवीलाल बिश्नोई, श्रीबालाजी थाना अधिकारी रमेश बिट्टू की टीम गठित की गई है। जो संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हुई है। सूत्रों के अनुसार इस मामले का शीघ्र खुलासा होने की संभावना है।

abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned