scriptबस चालक का टोल प्लाजा पर हंगामा, मैनेजर का सिर फोड़ा | Bus driver blows on toll plaza managers head boil | Patrika News

बस चालक का टोल प्लाजा पर हंगामा, मैनेजर का सिर फोड़ा

locationनागौरPublished: Jan 18, 2018 11:55:33 pm

Submitted by:

Sandeep Pandey

कर्मचारियों को कुचलने का किया प्रयास, बस को फ्री में निकालना चाहता था बस चालक

attack

vardat

मौलासर. यहां मेगा हाईवे पर ग्राम छापरी के पास स्थित टोल प्लाजा पर गुरुवार को एक निजी बस चालक ने जमकर हुड़दंग मचाया। बदमाशी इतनी कि पहले तो टोलकर्मी पर बस चढ़ाने का प्रयास किया और बाद में टोल मैनेजर का सिर लोहे की राड़ से फोड़ दिया। टोल मैनेजर वरुण प्रताप सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए मौलासर अस्पताल लाया गया। वारदात के बाद चालक मौके से बस लेकर फरार हो गया। इस संबंध में टोल संचालित कर रही कम्पनी एनपीएस इंफ्रा प्रोजेक्टस के तैमुर रहमान की ओर से डीडवाना थाने में मामले की रिपोर्ट दी है। मामले के अनुसार बस सुबह करीब ९ बजे मौलासर से डीडवाना की ओर गई थी। उस वक्त भी बस चालक ने टोल बेरिकेट को क्षतिग्रस्त करते हुए बिना टोल पर्ची कटाए निकली थी। दोपहर जब बस वापस डीडवाना से मौलासर की आने के लिए बस टोल प्लाजा पर पहुंची तो बस चालक, परिचालक व एक अन्य युवक टोल कर्मियों से उलझ गए तथा बस निमोद के एक दबंग व्यक्ति की धोंस दिखाते हुए बस को टोल से फ्री निकालने कि बात की। यही नहीं उग्र प्रदर्शन करते हुए बेरिकेट को क्षतिग्रस्त कर दिया तथा टोल कर्मियों को जान से मारने के लिए बस चढ़ाने का प्रयास किया। इसी बीच मामले को शांत करने एवं समझाइश के लिए मौके पर आए टोल मैनेजर के सिर पर लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ वार किए जिससे टोल मैनेजर लहूलुहान हो गया तथा अचेत होकर वहीं गिर गया। अन्य टोल कर्मियों ने उन्हें सम्भाला तथा मौलासर लेकर आए जहां कस्बे के सोमानी अस्पताल में इलाज कराया गया। सूचना के बाद बस को मौलासर पुलिस ने रसीदपुरा गावं से जब्त कर लिया गया। घटना की सूचना के बाद डीडवाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा घायल के बयान लिए तथा घटना स्थल को मौका मुआयना किया गया।

एक पास से दो बस

टोल प्रबंधक वरुण प्रताप ङ्क्षसह ने बताया कि बस संचालक निमोद गांव का रहने वाला है। इस रूट पर उसकी सांपरिया सेठ के नाम से दो निजी बस चलती है। बस संचालक ने एक बस का मासिक टोल पास बनवा रखा है, गुरुवार को वह दूसरी बस को जबरदस्ती फर्जी तरीके से बिना टोल दिए निकाल रहा था, टोल कर्मियों द्वारा राके जाने पर बस चालक, सहचालक व एक अन्य युवक ने मारपीट की।
ठसाठस भरी थी बस

बस में सवारियां ठसाठस थी। घटना के बाद बस चालक बस में बैठी सवारियों की जान की परवाह किए बगैर तेज गति से हाईवे पर दौड़ाता हुआ बस को लेकर रसीदपुरा पहुंच गया। इस दौरान सवारियों की जान भी खतरे में आ गई।

इनका कहना है..

चालक बस को फ्री में निकालने के लिए कर्मचारियों से बहस कर रहा था। मैं समझाइश के लिए मौके पर गया तथा चालक ने बस में से लोहे की रॉड निकाल कर मेरे सर पर वार कर दिया। जिससे मैं अचेत हो गया था।
वरुण प्रतापसिंह, प्रबंधक, टोल प्लाजा छापरी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो