scriptपहले हनुमानगढ़ से नागौर लाकर परोसी लड़की, फिर अश्लील क्लिप बनाकर मांगे दस लाख | call girl to bring Nagaur from Hanumangarh, make porn clips | Patrika News

पहले हनुमानगढ़ से नागौर लाकर परोसी लड़की, फिर अश्लील क्लिप बनाकर मांगे दस लाख

locationनागौरPublished: Nov 05, 2018 11:11:53 am

Submitted by:

shyam choudhary

https://www.patrika.com/nagaur-news/
ब्लैकमेल करने के आरोप में एक आरोपी गिरफ्तार, आपसी सहमति से बनाए सम्बन्ध, फिर रुपए ऐंठने के लिए मांगे दस लाख

Kamal satiya

Kamal satiya

नागौर. कोतवाली थाने में वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है, जिसमें पुलिस ने आरोपी को रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार नागौर निवासी दिनेश कुमार सेन ने 3 नवम्बर की देर रात कोतवाली थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि गत 14 अक्टूबर को भदाणा निवासी कमल साटिया नाम का युवक हनुमानगढ़ से एक युवती को लेकर आया तथा उसके दो दोस्तों के साथ लड़की की सहमति से शारीरिक सम्बन्ध बनवाए। आरोपी ने कुछ लोगों की मदद से युवती व उसके दोस्तों के अश्लील वीडियो क्लिप बना लिए। इसके बाद गत 25 अक्टूबर को कमल ने उसे तथा उसके दोस्तों को वीडियो क्लिप भेजकर 10 लाख रुपए मांगे। रुपए नहीं देने पर आरोपी ने वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। दिनेश की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते रविवार को ही आरोपी को ब्लैकमेल करने व वीडियो क्लिप वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कमल साटिया से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो