scriptइफ्तार के लिए फ्रूट लेकर लौट रहा रोजेदार युवक आया कार की चपेट में, हुई दर्दनाक मौत, परिवार में पसरा मातम | car and bike accident in highway one man death in roza | Patrika News

इफ्तार के लिए फ्रूट लेकर लौट रहा रोजेदार युवक आया कार की चपेट में, हुई दर्दनाक मौत, परिवार में पसरा मातम

locationनागौरPublished: May 07, 2019 07:30:32 pm

Submitted by:

abdul bari

हादसे में मरने वाला इदरिस अपने पिता का एकमात्र लाड़ला पुत्र था

accident

इफ्तार के लिए फ्रूट लेकर लौट रहा रोजेदार युवक आया कार की चपेट में, हुई दर्दनाक मौत, परिवार में पसरा मातम

बड़ी खाटू (नागौर)
बाईपास क्रोसिग हाईवे पर मोटरसाईकिल और कार की भिडंत में मोटरसाईकिल सवार एक की मौत हो गई। सुबह करीब नो बजे मोटरसाईकिल सवार दो जने छोटी खाटू से बड़ी खाटू की ओर जा रहे थे। इस दौरान ये दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। खुनखुना थाना पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान इदरिस पुत्र शेर मोहम्मद उम्र 19 वर्ष निवासी भिनियाद के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मोटरसाईकिल चालक कमीलूद्दीन मामूली चोट के साथ घायल हो गया।

हादसे में मरने वाला इदरिस अपने पिता का एकमात्र लाड़ला पुत्र था। मंगलवार से रमजान का महिना शुरू हो गया है। ईदरीस खुद रोजेदार था। शाम को रोजा खोलने के लिए वह छोटी खाटू से फलफ्रूट सहित अन्य समान लेने के लिए गया था। लेकिन लौटते समय बड़ी खाटू से पहले यह हादसा हो गया। हादसे की खबर सुनते ही इदरिस के परिजनों में मातम पसर गया।

यहां अक्सर होते हैं हादसे, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम
युवक की मौत होते ही माहौल गरमा गया। लोगों ने पत्थर रखकर दोनों हाईवे मर्गों को जाम कर दिया। करीब बीस मिनट में हजारों की तादात में लोग जमा हो गए। मौके पर पहुंचे थानाधिकारी फूलचंद बालोटिया ने काफी देर तक समझाइश की लेकिन लोग नहीं माने, इस मौके पर जायल डिप्टी हजारीराम चौहान सहित कई प्रशासनिक अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंचे। यहां दो हाईवे मार्गों का एक साथ क्रोसिग होता है। एक जयपुर खाटू नागौर राजमार्ग तो दूसरा हाईवे लाडनू डेगाना राष्टीय मार्ग है। दोनों हाईवे मार्गों का अंग्रेजी के ‘वी’ आकार में क्रोसिग होता है। इसलिए छोटी खाटू से होकर डेगाना या नागौर जाने वाले वाहन इधर-उधर के फेर में हादसों का शिकार हो जाते हैं। छोटी खाटू और बड़ी खाटू के मात्र तीन किलोमीटर दूरी पर वाहनों की कतार लगी रहती है। इस तीन किलोमीटर की दूरी पर तीन जगह सर्किल की जरूरत है। तभी हादसों पर लगाम लगा सकते हैं।
मोटरसाईकिल चालक की मौत के बाद गरमाये महौल को देखते हुए उपखंड अधिकारी सुरेश कुमार मेघवाल ने मुख्यमंत्री सहायता कोष से एक लाख रूपये दिलाने घोषणा की। दूसरी और तीन घंटे जाम के बाद वाहनों की कतारे छोटी खाटू से बड़ी खाटू तक लग गईं। उपखंड अधिकारी ने पत्रिका सोशल मिडिया पर सम्पूर्ण जानकारी देखकर नागौर से लोगो को आश्वासन दिया, उन्होंने यह भी कहा कि जनता की मांग सही है और पीडब्ल्यूडी के माध्यम से जल्दी ही सर्किल या चौराहा निर्माण करवा देगे जिसे हादसों को रोका जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो