scriptनागौर : बेकाबू कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मामा-भांजे की दर्दनाक मौत | Car Bike Accident two People death in Nagaur | Patrika News

नागौर : बेकाबू कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मामा-भांजे की दर्दनाक मौत

locationनागौरPublished: Jul 15, 2019 06:26:31 pm

Submitted by:

anandi lal

नागौर : बेकाबू कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मामा-भांजे की मौत

nagaur
नागौर। जिले से एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसे ( Road accident in Nagaur ) की खबर निकलकर सामने आई है। कार की टक्कर से बाइक सवार मामा-भांजे की मौत हो गई। अनियंत्रित होकर कार ने 4 भेड़ों को भी अपनी चपेट में ले लिया। हादसा पादूकलां में हुआ, जहां अजमेर-बीकानेर नेशनल हाइवे-89 पर थाट फांटा, मेड़ता की तरफ शिव होटल के पास बेकाबू कार ने दो बाइक सवारों की जिंदगी थाम ( Accident In Rajasthan ) दी।

जानकारी के अनुसार, पादूकलां निवासी जोधाराम गौरा व गोपीराम पारासरिया अपने खेत में मेड़बंदी करने के लिए कांटे वाले कुछ तार लेकर बाइक से अपने खेत की तरफ जा रहे थे। इस दौरान पीछे से तेजगति से आ रही कार ने चार भेड़ों को कुचलते हुए बाइक सवार मामा-भांजे के टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। हादसे को देख राहगीरों व आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को ग्रामीणों की मदद से पादूकलां के अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक नहीं होने से अजमेर लेकर रवाना हो गए।
इस बीच घायलों ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। इसके बाद दोनों शवों को थांवला अस्पताल में रखवाया गया। पुलिस कार्रवाई के बाद दोनों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। दरअसल, कार की गति इतनी तेज थी की बाइक सवार के टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे पास के खेत में जाकर पलटी खा गई। बताया जा रहा है कि मृतक जोधाराम मामा और गोपीराम भांजा था। दोनों ही हादसे का शिकार हो गए। घटना की खबर मिलते ही परिवार में मातम पसर गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो