रोल फरड़ोद मार्ग पर पलटी कार

रोल फरड़ोद मार्ग पर पलटी कार
पलटी कार

Ravindra Mishra | Publish: May, 22 2019 09:30:53 PM (IST) | Updated: May, 22 2019 09:30:54 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

जायल. रोल-फरड़ोद सडक़ मार्ग पर बुधवार को फिर एक कार पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में चालक का हाथ फ्रेक्चर हो गया। इस मार्ग पर इसी सप्ताह हुई दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में पांच की मौत हो चुकी है।

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह जाखेड़ा गांव का एक परिवार कार से जोधपुर जा रहा था। फरड़ोद पेट्रोल पम्प के पास आगे चल रहा बाइक चालक पेट्रोल डलवाने के लिए अचानक पम्प की ओर मुड़ गया। इससे पीछे चल रही कार के चालक ने संतुलन खो दिया। कार अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में कार चालक के हाथ के फ्रेक्चर हो गया । रोल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एम्बुलेंस से घायल को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। इसी प्रकार तरनाऊ कस्बे के पंचमुखी चौराहे पर बाइक को बचाने के प्रयास में कार दीवार से टकरा गई। पुलिस चौकी से महज १०० मीटर की दूरी पर हुए हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

घायल युवती का दम टूटा
खींवसर। भावण्डा पुलिस थाने के ग्राम मुंदियाड के समीप दुर्घटना में घायल युवती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार गत 9 मई को खजवाना निवासी मंजु पुत्री मदनलाल (18) भाई ओमप्रकाश के साथ मोटरसाइकिल पर पालडी से मुंदियाड जा रही थी। इस दौरान सामने अचानक नीलगाय आ जाने से वह गिर गई और सिर में गंभीर चोट आई। उसका जोधपुर में इलाज चल रहा था। बुधवार रात तबीयत बिगडऩे पर मंजु की मौत हो गई। मृतका के काका मुनाराम की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned