scriptतीन सड़क हादसों में एक दर्जन घायल | Three dozen injured in road accidents | Patrika News

तीन सड़क हादसों में एक दर्जन घायल

locationदौसाPublished: Feb 25, 2018 09:27:04 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

हादसे में घायल अधिकतर लोग धार्मिक यात्राओं पर जा रहे थे।

mahwa accident
महुवा.मंडावर. महुवा थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। महुवा अस्पताल में अचानक घायलों के पहुंचने व भीड़ जुटने से अव्यवस्था हो गई। हादसे में घायल अधिकतर लोग धार्मिक यात्राओं पर जा रहे थे।

पुलिस के अनुसार दो टेम्पो में सवार होकर होडल थाना मथुरा निवासी परिवार बालाजी के दर्शन कर वापस लौट रहा था। महुवा बायपास एनएच 11 पर ठेकड़ा के समीप कार की टक्कर से एक टेम्पो पलट गया। उसमें सवार नरेश पुत्र मनोहरी जांगिड़ निवासी होडल, संतो पत्नी खीला लोहार निवासी होडल, गोपाल पुत्र लालसिंह जांगिड़ निवासी धमसिंहा थाना मथुरा, कृष्णा पुत्र कंवरपाल जांगिड़ निवासी होटल घायल हो गए। एम्बुलेंस 108 की सहायता से सभी घायलों को महुवा अस्पताल में भर्ती कराया। एक जने की हालत गंभीर बनी हुई है।

इसी प्रकार जयपुर निवासी दोस्त स्कॉर्पियो में सवार होकर गोवर्धन परिक्रमा देने जा रहे थे। टाटा शोरूम के सामने गाड़ी का अचानक टायर फट गया। कार पलटने से भैरूराम जाट, देवेंद्र चौधरी, ओमप्रकाश चौधरी, राजेश चौधरी, लोकेश चौधरी, राजू निवासी मुहाना मंडी सांगानेर घायल हो गए।
उन्हें एंबुलेंस 104 की सहायता से महुवा अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों ने आरोप लगाया कि सूचना के बावजूद पौन घंटे तक एम्बुलेंस मौके पर नहीं पहुंची। इससे वे दर्द से कहराते रहे। इसी प्रकार भरतपुर बायपास पर अज्ञात जीप की टक्कर से वीरसिंह सैनी निवासी महुवा भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

दो पक्षों में संघर्ष, आधा दर्जन घायल


मंडावर . लाडनपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर शनिवार रात दो गुटों में कहासुनी के बाद लाठी-भाटा जंग हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो जनों को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर आधा दर्जन से अधिक घायलों का मेडिकल कराकर उपचार कराया। थाना अधिकारी महेंद्र यादव ने बताया कि लाडनपुर में झगडे की सूचना मिली थी।
इस पर पुलिस ने पहुंचकर हरवीर गुर्जर व नब्बो गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। एक पक्ष के नरसी पुत्र रंजीत गुर्जर ने व दूसरे पक्ष के मोहन पुत्र गिरधर गुर्जर ने दोनों तरफ के एक- एक दर्जन लोगों के खिलाफ मारपीट कर हमला करने का मामला दर्ज कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो