कार पलटी, पांच बच्चों सहित आठ घायल

कार पलटी, पांच बच्चों सहित आठ घायल

babulal tak | Publish: Dec, 23 2016 11:34:00 PM (IST) Nagaur, Rajasthan, India

छोटी खाटू कस्बे के कुचामन नागौर बाइपास पर बने विकट मोड़ पर एक बोलेरो कार गाय को बचाने के चक्कर में पलट गई। कार में सवार पांच बच्चे, दो महिलाएं व एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

घायलों को ग्रामीणों ने निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दी गई। पुलिस के अनुसार लाडनूं निवासी अनवर पुत्र हाकम अली मुस्लमान अपने परिवार के साथ कुचेरा रिश्तेदार के यहां रहे थे। छोटी खाटू कुचामन-नागौर बाइपास पर बने विकट मोड़ पर उनकी गाड़ी के सामने अचानक गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में उनकी कार असंतुलित होकर गहरी खाई में पलटी गई। कार में सवार अनवर (35) खातुन (35), समीम (26), अरमान (4), सरफराज (8), अयान (5), समीरा (2) व अलीजा (10) घायल हो गए। जिनकों होटल कर्मियों व मौके पर पहुंची पुलिस ने निजी वाहन की मदद से अस्पताल पहुंचाया। बाद में सभी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
गाड़ी को पलटी खाते देख रह गए हक्का-बक्का
प्रत्यक्षदर्थियों ने बताया कि गाड़ी का संतुलन बिगड़ते ही गाड़ी मोड़ में बने साईड डिवाईडर पर दौड़ती हुई पांच छह फुट गहरी खाई में जा गिरी और दो बार पलटी। गाड़ी पुरी तरह पिचक गई। यह देखकर लोग हक्का-बक्का रह गए। जब मौके पर जाकर देखा तो गाड़ी में सवार सभी लोग सलामत थे। उन्हें गाड़ी के फाटके तोड़ कर बाहर निकाला।
मोड़ की वजह से आए दिन हादसे
ग्रामीणों ने बताया कि बाईपास पर विकट मोड़ होने के कारण आए दिन वाहन पलट जाते है । कई बार बड़े हादसे होने के बावजूद विभाग ना तो मोड़ पर कोई स्पीड बे्रकर बना रहा है और ना मोड़ को सही करवा रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned