scriptCase disposed of agricultural land-building approval | कृषि भूमि-भवन निर्माण स्वीकृति के प्रकरण निस्तारित | Patrika News

कृषि भूमि-भवन निर्माण स्वीकृति के प्रकरण निस्तारित

Nagaur. प्रशासन-शहरों संग अभियान के तहत वार्ड नं. 49, 50 व 51 का शिविर नेहरू उद्यान में आयोजित किया गया

नागौर

Published: December 22, 2021 08:51:42 pm

नागौर. प्रशासन-शहरों संग अभियान के तहत वार्ड नं. 49, 50 व 51 का शिविर नेहरू उद्यान में आयोजित किया गया। शिविर में जन्म, मृत्यु, विवाह के 39 प्रकरणों, कृषि भूमि के 35 प्रकरणों, नामान्तरण के नौ प्रकरणों , भवन निर्माण स्वीकृति के 10 प्रकरणो का निस्तारण किया गया। इसी तरह से 69- के 25 प्रकरणों, पानी, बिजली एन.ओ.सी. के तीन प्रकरणों का निस्तारण किया गया। आयुक्त श्रवणराम चौधरी ने बताया कि 24 दिसंबर को वार्ड 52, 53 व 54 का शिविर नेहरू उद्यान लगेगा। उल्लेखनीय है कि गत दो अक्टूबर से अब तक कृषि भूमि के कुल 1170 प्रकरणों, 69-क के 291 प्रकरणों, नामान्तरण के 203 प्रकरणों, कच्ची बस्ती नियमन के 03 प्रकरणों, खांचा भूमि के 19 प्रकरणों का निस्तारण कर कुुल 1686 पट्टे जारी करने के साथ भवन निर्माण स्वीकृति के 100 प्रकरणों का निस्तारण किया गया। शिविर में सभापति मीतू बोथरा, आयुक्त श्रवणराम चौधरी, उपसभापति सदाकत सुलेमानी पूर्व अध्यक्ष अशोक जैन, पार्षद लूणकरण, मो. शरीफ आदि मौजूद थे।
राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बाराणी में कक्षा पंचमी की बालिका लक्ष्मी सारण की ओर से अक्षय पेटिका में राशि प्रदान की गई । बालिका ने यह राशि अपने परिवार में पारिवारिक सदस्य के जन्मोत्सव पर प्रदान की गई। इस मौके पर शाला के प्रधानाचार्य मगनाराम गोदारा ने कहा कि विद्यालय के अभिभावक , अध्यापकों व विद्यार्थियों की ओर से अक्षय पेटिका की स्थापना से अब तक 60 हजार से भी अधिक का अर्थ सहयोग किया गया है । इस राशि के द्वारा विद्यालय के भौतिक संसाधन व विकास से संबंधित कार्यों को किया जाता है।
सात घंटे नहीं रहेगी बिजली
नागौर. 132 के.वी. गोगलाव जीएसएस से निकलने वाले सभी फिडरो में आवश्यक मैन्टीनेन्स का कार्य करने के कारण सात घंटे बिजली आपूर्ति नहीं होगी। डिस्कॉम के अनुसार 33 के.वी. उपचौकी अलाय पीएचइडी अलाय, श्रीबालाजी भदवासी एवं 220 के.वी. जीएसएस नागौर से निकलने वाली भेड़ 33 केवी लाइन और जोधियासी 33 केवी लाइन एंव इससे जुड़े अमरपुरा गंठीलासर व भेडण् व ढींगसरा तथा कुम्हारी जीएस जीएस से निकलने वाले फिडरों की विधुत आपूर्ती सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक बन्द रहेगी।
पशुपालक किसान क्रेडिट कार्ड शिविर में 470 आवेदन
नागौर. जोधियासी स्थित राजकीय पशु चिकित्सालय में पशुपालक किसान क्रेडिट कार्ड आवेदन के लिए शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में कुल 470 आवेदन प्राप्त हुए। इसमें शिविर प्रभारी डॉ. शंकरराम पूनिया, दलपतसिंह, ओमप्रकाश, दौलतसिंह सहित विभागीय कर्मियों के अलावा ग्रामीणों में दयालराम मूंड, प्रहलादराम एवं राजेश शर्मा आदि मौजूद थे।
पैरा ओलम्पिक में खेलेंगे दिव्यांग बच्चे
नागौर. नूतन प्रभात मूकबधिर एवं दृष्टि बाधित नि:शुल्क आवासीय विद्यालय के पांच दिव्यांग बच्चे २६ दिसंबर को गंगानगर में होने वाले पैरा ओलम्पिक में भाग लेने के लिए जाएंगे। संस्थान के सचिव महेश भट्टड़ ने बताया कि संस्था की ओर से बच्चों को यूनिफार्म आदि की व्यवस्था कराई गई है। अब बच्चे अभ्यास करने में जुटे हुए हैं।
Case disposed of agricultural land-building approval
Case disposed of agricultural land-building approval

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.