कोरोसीन डालकर विवाहिता के गुप्तांग जलाने का मामला दर्ज

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार

By: shyam choudhary

Published: 24 Jun 2020, 12:01 PM IST

कुचेरा/नागौर. कुचेरा पुलिस थाने में घरेलू हिंसा को लेकर महिला के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार महिला के रिश्तेदार ने ही केरोसीन व लोहे के सरिए से उसके गुप्तांग जला दिए। गुप्तांगों में बीयर की खाली बोतल डालने की बात भी पीडि़त पक्ष द्वारा पुलिस को बताई गई।
थानाधिकारी देवीलाल बिश्नोई ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसके रिश्तेदार ने केरोसीन व लोहे के सरिए से उसकी पत्नी के गुप्तांग जला दिए। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधिक्षक डॉ. विकास पाठक के निर्देश पर थानाधिकारी विश्नोई व टीम ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सास और देवरानी देखती रही दरिंदगी
पुलिस को मिली रिपोर्ट में पीडि़त पक्ष ने आरोप लगाया कि जब आरोपी पीडि़ता के साथ दरिंदगी कर रहा था, उस समय उसकी सास व देवरानी भी मौके पर थीं, लेकिन उन्होंने आरोपी को रोकने का प्रयास भी नहीं किया।


घर में घुसकर मारपीट, जानलेवा हमले का मामला दर्ज
नागौर. कोतवाली थाने में ताऊसर के मोलसर निवासी एक व्यक्ति ने करीब एक दर्जन लोगों के खिलाफ उसके घर में घुसकर भाइयों व परिवार के लोगों पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कराया है।
पुलिस के अनुसार मोलसर निवासी वासुदेव पुत्र मोतीलाल माली ने रिपोर्ट देकर बताया कि मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे वह घर में अपने भाई मुन्नालाल व मुकेश के साथ खाना खा रहा था। तब मुनालाल की पत्नी संगीता ने पीहर नया दरवाजा से अपने भाई सचिन पुत्र गुलाब भाटी को फोन करके बुलाया। सचिन के साथ एक कार में 5 लोग व एक अन्य कार में 6 लोग तथा दो मोटरसाइकिलों पर 4 लोग मिलाकर कुल 14 जने आए। सचिन भाटी व दुर्गाराम पुत्र जेठाराम माली उसके घर में आए तथा बाकी के लोग बाहर खड़े रहे। कुछ देर तक बातचीत करने के बाद संगीता ने सचिन व दुर्गाराम से कहा कि मुनालाल व मुकेश का इलाज करो, मेरे को इनसे पिंड छुड़ाना है। तब सचिन व दुर्गाराम घर से बाहर गए तथा कार में से तार से बंधी हुई लाठियां व उनके साथ आए अन्य लोगों ने घर में घुस कर मुनालाल व मुकेश पर जानलेवा हमला कर दिया। सचिन ने मुनालाल के सिर में लाठी की मारी, जिससे उसका सिर फूट गया व दुर्गाराम ने मुकेश के सिर में लाठी की मारी तो उसका सिर फूट गया। तब घर की महिला मुन्नी व रीना तथा उसके भाई राज ने बीच बचाव किया, लेकिन आरोपियों ने उन पर भी हमला बोल दिया। परिवादी ने आरोप लगाया कि आरोपी जाते समय महिला के गले मेंं पहनी पहनी सोने की चेन भी तोडकऱ ले गए। सभी घायलों को जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned