ढेहरी फायरिंग प्रकरण में छह जनों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

सोमवार को तरनाऊ-ढेहरी के बीच हत्या के आरोपी पर की थी फायरिंग

By: shyam choudhary

Published: 24 Jun 2020, 12:24 PM IST

जायल (नागौर). पुलिस थाना जायल के तरनाऊ-ढेहरी सरहद पर सोमवार को गैंगवार के चलते हुई फायरिंग में छह जनों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया गया है। जानकारी के अनुसार सोमवार को हिस्ट्रीशिटर बलराम सारण की हत्या के आरोपी राजेन्द्र नेतड़ पर फायरिंग की वारदात हुई थी।
जानकारी के अनुसार गत वर्ष 8 नवम्बर को ग्राम दुगस्ताऊ के दो गुटों में विवाद के चलते हिस्ट्रीशिटर बलराम सारण की हत्या की गई थी। हत्या के आरोप में उसी गांव के हिस्ट्रीशिटर विक्की उर्फ दिनेश नेतड़ व उसके भाई राजेन्द्र नेतड़ सहित परिजनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया था। गत दिनों राजेन्द्र नेतड़ पैरोल पर रिहा होकर गांव पहुंच गया था। सोमवार को ग्राम ढेहरी में रिश्तेदार की मौत पर बैठक में पहुंचकर लौटते समय फायरिंग की वारदात हो गई ।

6 जनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट
पुलिस में रविन्द्र पुत्र रामप्रकाश जाट निवासी इन्द्रा कॉलोनी जायल, सहीराम गोदारा निवासी ढेहरी, जगदीश सारण निवासी दुगस्ताऊ, शिवा जाट निवासी बड़ली नागौर, दिलीप बिश्नोई निवासी नागौर, हीरा बिश्नोई निवासी नागौर, भागीरथ गुर्जर निवासी खेड़ा हीरावास व 5-7 अन्य के खिलाफ षडयंत्रपूर्वक फायरिंग कर हत्या के प्रयास में मामला दर्ज करवाया है।

यह है मामला
पीडि़त पक्ष की और से रविन्द्र ने रिपोर्ट में बताया कि सोमवार दोपहर 2.15 बजे बोलेरो गाड़ी से ढेहरी से तरनाऊ की ओर आ रहे थे, उनके साथ में राजेन्द्र नेतड़, निरभाराम डूकिया व दिनेश लोमरोड़ थे। वह स्वयं गाड़ी चला रहा था, पास में दिनेश लोमरोड़ व पीछे राजेन्द्र व निरभाराम बैठे हुए थे। ढेहरी से 2-3 किमी निकलते ही सामने सफेद रंग बोलेरो केम्पर बिना नम्बरी व पीछे काले रंग की स्कार्पियो तेजी से आती दिखाई दी, केम्पर गाड़ी के आगे चैनल लगी हुई थी।
टक्कर मारने के लिए सामने लाया तो हमने ब्रेक लगाकर गाड़ी साइड में कर दी तो उन्होंने खलासी साइड में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे गाड़ी अंगोर में नीचे उतर गई, केम्पर सहीराम गोदारा चला रहा था व पास में जगदीश सारण बैठा था। हमने गाड़ी भगाने का प्रयास किया तो जगदीश ने पिस्टल से गोलियां चलानी शुरू कर दी। बोलेरो में शिवा जाट, दिलीप बिश्नोई, भागीरथ गुर्जर पिस्टल से फायर कर रहे थे। एक गोली कांच में से होकर सीट को चीरते हुए राजेन्द्र की पीठ में लग गई, जिससे राजेन्द्र गंभीर घायल हो गया। गाड़ी भगाकर हम ढेहरी पहुंचे तब आरोपियों ने पीछा छोड़ा। गंभीर घायल राजेन्द्र को नागौर प्राथमिक उपचार के बाद एम्स जोधपुर रेफर कर दिया गया। सीआई खेमाराम बिजारणियां ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ का प्रयास जारी है।

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned