खेलते समय बक्से में छुपे बच्चे, कुंदा लगने से नहीं निकल पाए बाहर, दम घुटने से चार साल के मासूम की मौत

बक्से में बंद होने से दम घुटा, साथ खेल रही बच्ची को कराया भर्ती

By: shyam choudhary

Published: 26 Jun 2020, 09:44 AM IST

नागौर. श्रीबालाजी थाना क्षेत्र के निकटवर्ती अलाय गांव में गुरुवार दोपहर घर में खेल रहे एक चार वर्षीय मासूम की दम घुटने से मौत हो गई। बच्चा खेलते वक्त बक्शे में बंद हो गया, जिसके कारण उसका दम घुट गया।
अस्पताल चौकी पुलिस के अनुसार अलाय निवासी हरीश (4) पुत्र ओमप्रकाश मेघवाल व उसकी बहन रतना (7) दोपहर करीब एक बजे अपने घर में लुकाछिपी खेल रहे थे। इस दौरान घर के सदस्य काम में लगे हुए थे। इस दौरान खेल-खेल में वह कमरे में रखे बक्शे में जाकर बैठ गए और ढक्कन बंद कर लिया। बक्शे में बंद रहने के कारण दोनों की तबीयत बिगड़ गई और दोनों बेहोश हो गए। घरवालों को जानकारी मिलने पर वे हरीश व रतना को लेकर नागौर के जेएलएन राजकीय अस्पताल पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने हरीश को मृत घोषित कर दिया, जबकि रतना का उपचार चल रहा है। इस हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई और मृतक मासूम के परिजनों को ढाढ़स बंधाया।

बाइक की टक्कर से युवक घायल
नागौर. शहर के जोधपुर-बीकानेर बाइपास पर बाइक की टक्कर लगने से एक युवक घायल हो गया। अस्पताल चौकी पुलिस के अनुसार मानासर निवासी जीवराजसिंह पुत्र हनुमानसिंह जोधपुर-बीकानेर बाइपास पर सेंट जीवियर्स स्कूल के पास से पैदल जा रहा था। इस दौरान तेज गति से आ रही एक बाइक ने उसके टक्कर मार दी। इस कारण उसके गंभीर चोटें आई। घायल अवस्था में उसे उपचार के लिए जेएलएन राजकीय अस्पताल लाया गया।

नागौर में तीन मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार
नागौर. कोतवाली थाना पुलिस ने तीन मोटरसाइकिल चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। जानकारी के अनुसार कोतवाली थाने के हैड कांस्टेबल कमलेश को मुखबिर से सूचना मिली कि तीन संदिग्ध लोग ब्यावर में एक मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में हैं। सूचना मिलने पर हैड कांस्टेबल टीम के साथ ब्यावर पहुंचे तथा तीनों को दस्तयाब कर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि गत दिनों नागौर स्टेडियम के सामने से उन्होंने मोटरसाइकिल चुराई थी। पुछताछ में चोरों ने अपनी पहचान सिणोद निवासी असफाक लुहार, सुभाष मेघवाल व सुरेन्द्र कुमार जाट के रूप में बताई। तीनों को बुधवार को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायालय में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned