बच्चों ने मटकी में डाली लक्ष्मण रेखा, पानी पीने से मां की मौत, तीन बच्चे बेहोश

तीन बच्चे की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

By: shyam choudhary

Published: 24 Aug 2020, 09:00 PM IST

नागौर. जिले के पांचौड़ी थाना क्षेत्र के खारी कर्मसोता गांव में सोमवार शाम को बच्चों की गलती से दर्दनाक घटना हो गई, जिसमें एक महिला की मौत हो गई, जबकि तीन बच्चों की तबीयत खराब होने पर उन्हें जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जेएलएन अस्पताल चौकी पुलिस के अनुसार खारी कर्मसोता में ओमप्रकाश नायक के घर में बच्चों ने गलती से कीड़े मारने की चोक (लक्ष्मण रेखा) को मटकी में डाल दिया। इसके बाद पानी पीने से ओमप्रकाश की पत्नी कानी (30), पुत्र राकेश (6) व सोनू (5) व पुत्री उर्मिला (3) की तबीयत बिगड़ गई। घटना की जानकारी मिलने पर परिजन उन्हें लेकर शाम करीब सवा छह बजे नागौर के जेएलएन अस्पताल पहुंचे, जहां उपचार के दौरान कानी देवी की मौत हो गई, जबकि तीनों बच्चों का उपचार चल रहा है। कानी देवी का शव मोर्चरी में रखवाया है।

ट्रक की टक्कर से घायल युवक की मौत
नागौर. शहर के पीर बलक मोची मोहल्ला निवासी एक 30 वर्षीय युवक की ट्रक की टक्कर से घायल होने के बाद जोधपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।
जेएलएन अस्पताल चौकी पुलिस के अनुसार शहर के मोची मोहल्ला निवासी मनोहर लाल पुत्र पुखराज जीनगर सोमवार सुबह करीब छह बजे सब्जी मंडी जा रहा था, ग्रामोथान स्कूल के सामने सडक़ पार करते समय ट्रक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। दुर्घटना के बाद घायल को जेएलएन अस्पताल पहुंचाया, जहां स्थिति गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रेफर किया। रास्ते में खींवसर के पास मनोहर की मौत हो गई, जिसके बाद शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में लाकर पोस्टमार्टम करवाया तथा परिजनों को सुपुर्द किया गया। उधर, मृतक के भाई लखपति ने कोतवाली थाने में ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मौके से ट्रक को जब्त कर लिया।

दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज
नागौर. महिला थाने में एक विवाहिता ने दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार शीतला माता मंदिर के सामने महादेव नगर निवासी अंकिता पुत्री राजेश माली ने रिपोर्ट देकर ताऊसर के बाइसर बास निवासी पति दिनेश, ससुर हरिनारायण, सास संतोष सहित अन्य लोगों के खिलाफ दहेज के लिए तंग-परेशान करने तथा दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है।

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned