script

वीडियो : प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सांसद बेनीवाल ने लगाए गंभीर आरोप

locationनागौरPublished: May 26, 2020 08:29:44 pm

Submitted by:

shyam choudhary

ट्विटर पर नेशनल ट्रेंड हुआ सीआई विष्णुदत्त आत्महत्या प्रकरण सीबीआई जांच का मुद्दा, आरएलपी पार्टी की आईटी विंग ने चलाया अभियान, आज प्रदेश के जिला मुख्यालयों पर पार्टी कार्यकर्ता देंगे ज्ञापन

नागौर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने पार्टी संयोजक हनुमान बेनीवाल के आह्वान पर मंगलवार को ट्विटर पर डिजिटल अभियान चलाकर चूरू जिले के राजगढ़ थाने के सीआई विष्णुदत्त बिश्नोई द्वारा आत्महत्या करने के प्रकरण की जांच सीबीआई से करवाने को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व राज्य सरकार का ध्यान आकर्षित किया। पार्टी की आईटी विंग द्वारा चलाए गए डिजिटल अभियान के माध्यम से सीबीआई जांच का मुद्दा मंगलवार को 3 घंटे तक ट्विटर पर नेशनल ट्रेंड में एक नम्बर पर रहा, वहीं राज्य के मुद्दों में दिन भर प्रथम नम्बर पर छाया रहा।
सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा एक लाख 50 हजार से अधिक ट्वीट करके राज्य की जनता व पार्टी के सदस्यों ने पुरजोर तरीके से सीएम का सीबीआई जांच की मांग को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए सरकार का ध्यान आकर्षित किया।
बुधवार को जिला मुख्यालयों पर देंगे ज्ञापन
राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के बैनर तले बुधवार को राज्य के प्रत्येक जिला मुख्यालय पर मुख्यमंत्री गहलोत के नाम ज्ञापन प्रेषित करके सीबीआई जांच की मांग की जाएगी। गौरतलब है की सांसद बेनीवाल ने सोमवार को राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को उक्त मामले में पत्र भी लिखा। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी पत्र भेजकर मामले में हस्तक्षेप की मांग की थी।
सीएम हाउस के बाहर आत्महत्या का प्रयास, शासन का इकबाल खत्म
सांसद बेनीवाल ने कहा सीएम हाउस में लोग न्याय मांगने जाते हैं लेकिन व्यथित होकर नागौर के एक व्यक्ति ने आत्महत्या करने का प्रयास किया, इससे जाहिर होता है कि राज्य के शासन का इकबाल खत्म हो गया और जनता कांग्रेस के शासन से त्रस्त है। उन्होंने कहा कि आत्महत्या करने का प्रयास करने वाले व्यक्ति ने नॉट में जिन अधिकारियों का नाम लिया सरकार को उन पर कार्रवाई करनी चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो