script

कम्‍पनी का दावा अक्‍टूबर तक बन जाएगा मानासर आरओबी

locationनागौरPublished: Jun 04, 2021 10:45:42 am

Submitted by:

Rudresh Sharma

कलक्टर ने किया निर्माणधीन ओवरब्रिज का निरीक्षण, मानासर रेलवे फाटक पर बन रहा है ओवरब्रिज

Manasar ROB Nagaur

कलक्टर ने किया निर्माणधीन ओवरब्रिज का निरीक्षण, मानासर रेलवे फाटक पर बन रहा है ओवरब्रिज

नागौर. जिला कलक्टर डॉ. जितेन्द्र कुमार सोनी ने गुरुवार को मानासर रेलवे फाटक पर बन रहे निर्माणधीन ओवरब्रिज का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्माण कार्य को निरंतर जारी रखने और निर्धारित समय तक पूरा करने के निर्देश दिए।

अधिशासी अभियंता एनएच मुकेश शर्मा ने बताया कि जिला कलक्टर डॉ. जितेन्द्र कुमार सोनी गुरुवार को दोपहर करीब बारह बजे मानासर रेलवे फाटक के निर्माणधीन कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे। यहां उन्होंने ओवरब्रिज के निर्माण कार्य का निरीक्षण कर निर्माता एंजेसी की ओर से नियुक्त साइट मैनेजर से निर्माण कार्य की प्रगति रिपोर्ट ली और काम में पूर्ण गुणवत्ता रखने के निर्देश दिए।
अधिशासी अभियंता शर्मा ने बताया कि मानासर रेलवे फाटक पर बनाए जा रहे ओवरब्रिज का निर्माण कार्य नई दिल्ली की कंपनी पीआरएल इंफ्रास्ट्रक्चर द्वारा करवाया जा रहा है। मानासर रेलवे फाटक पर बन रहे 1.1 किलोमीटर लंबे ओवरब्रिज का 60 फीसदी निर्माण कार्य पूरा हो चुका है। इस ओवरब्रिज का निर्माण कार्य कंपनी के साइट मैनेजर ने अक्टूबर 2021 तक पूरा करने के बारे बताया है। शर्मा ने बताया कि ओवरब्रिज निर्माण कार्य का विभागीय स्तर पर भी निरंतर निरीक्षण व मॉनिटरिंग की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो