नोटबंदी के दो वर्ष पूरे होने पर कांग्रेस ने मनाया काला दिवस

नोटबंदी के दो वर्ष पूरे होने पर कांग्रेस ने मनाया काला दिवस

Anuj Chhangani | Publish: Nov, 10 2018 06:01:33 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 06:01:34 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

कांग्रेसी बोले - दो साल बाद भी नहीं सुधरे हालात

नागौर. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के निर्देशानुसार शुक्रवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत की अध्यक्षता में बैठक आयोजित कर नोटबंदी के दो पूरे होने पर काला दिवस मनाया गया। पार्टी पदाधिकारियों ने बैठक को संबोधित करते हुए नोटबंदी को आमजन के लिए कठोर व अहितकारी कदम बताया। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से भारत की अर्थव्यवस्था चरमरा गई। साथ ही बैठक में कार्यकर्ताओं से जन घोषणा पत्र के लिए सुझाव भी मांगे, जिस पर कार्यकर्ताओं ने कृषि कार्य के लिए डीजल में सब्सिडी देने, समर्थन मूल्य पर अनाज की खरीद शुरू करने, 3 साल तक के बछड़ों के परिवहन पर रोक हटाने, बेरोजगारों को रोजगार दिलाने, मनरेगा को कृषि से जोडऩे, डीजल व पेट्रोल को जीएसटी में शामिल करने जैसे महत्वपूर्ण सुझाव आए। इससे पहले जिलाध्यक्ष गैसावत व अन्य ने पुराने नोटों की तस्वीर पर माला पहनाकर कार्यक्रम की शुरुआत की।

इन्होंने किया संबोधित
बैठक को जायल ब्लॉक अध्यक्ष जैताराम, मकराना अध्यक्ष भंवराराम डूडी, सेवादल जिलाध्यक्ष अनवर गहलोत, कय्यूम गौरी, रिद्धकरण लोमरोड़, यूथ कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हनुमान बांगड़ा, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र डूकिया, नारायण सिंह, जीवनसिंह, सिद्धार्थ जाजड़ा, प्रेमसुख जाजड़ा, शौकत अली, महावीर कोठारी ने संबोधित किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned