कांग्रेस विधायक पांच सितारा होटल में कर रहे मौज, अस्पतालों में जनता हो रही परेशान

पत्रिका ने गत दिनों स्टिंग कर खोली थी सरकारी अस्पतालों की पोल

By: shyam choudhary

Published: 17 Jun 2020, 11:25 AM IST

नागौर. जिले के कांग्रेस विधायक पिछले सात दिन से जयपुर की पांच सितारा होटल में मनोरंजन, खेल गतिविधियों व खाने-पीने में व्यस्त हैं, जबकि उनके विधानसभा क्षेत्रों में लोग कोरोना महामारी के चलते उपचार के लिए दर-दर भटक रहे हैं। कहीं डाक्टर नहीं हैं तो कहीं मेडिकल स्टाफ तो कहीं चिकित्सा सुविधाओं व संसाधनों का अभाव है। जिले में कोविड-19 महामारी के चलते जनता को समय पर उपचार नहीं मिल रहा है, वहीं जनता ने जिनको चुनकर जयपुर भेजा, वे इस संकटकाल में मनोरंजन में व्यस्त हैं।
गत दिनों राजस्थान पत्रिका ने अस्पतालों का रियलिटी चेक किया तो कहीं ताले लगे मिले तथा कहीं डॉक्टर व चिकित्साकर्मी नदारद मिले। समाचार प्रकाशित होने के बावजूद एकमात्र जनप्रतिनिधि सांसद हनुमान बेनीवाल ने जिला कलक्टर को पत्र लिखा, अन्य किसी भी जनप्रतिनिधि ने व्यवस्थाएं सुधारना तो दूर प्रतिक्रिया देना भी उचित नहीं समझा।

जयपुर में मैनेजमेंट संभाल रहे चौधरी
नावां विधायक महेंद्र चौधरी इन दिनों जयपुर की होटल में राज्यसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पूरा मैनेजमेंट संभाल रहे हैं। खाली समय में वे कभी साइकिलिंग तो कभी फुटबाल खेलते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ आम जनता परेशान है। चिकित्सालय में 25 कोरोना मरीज भर्ती है। कुचामन की एक महिला की कोरोना से मौत हो चुकी है। उसकी बेटी भी कोरोना पॉजिटिव मिली है। मंगलवार को ग्राम पांचोता में कोरोना का मरीज मिला है। इसके अलावा क्षेत्र के उद्योग धंधे ठप्प पड़े हैं। मजदूर बेरोजगार हैं। इन परिस्थितियों में भी सरकार में जनता के चुने हुए जनप्रतिनिधियों को जनता से कोई सरोकार नहीं है।

न सोशल डिस्टेंसिंग, न मास्क
राज्यसभा चुनाव को लेकर जयपुर की एक होटल में एकत्र हुए विधायकों ने पिछले छह-सात में कोरोना महामारी से बचाव को लेकर सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा दी है। मंत्रियों एवं विधायकों ने न तो सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा और न ही मास्क लगाए। इधर, पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी गरीब जनता के चालान काट रहे हैं।

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned