scriptकांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने भरा नामांकन | Patrika News
नागौर

कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने भरा नामांकन

7 Photos
5 years ago
1/7

नामांकन दाखिल करने के बाद ज्योति मिर्धा ने कहा कि हमने हमारा चुनावी बिगुल बजा दिया है। मिर्धा ने कहा कि वे जनता से पिछले कार्यकाल में करवाए गए विकास कार्यों के नाम पर वोट मांगेगी। मिर्धा ने कहा कि उन्होंने गत कार्यकाल में नागौर में नहर का पानी लाने के लिए जापान से तीन हजार करोड़ लाने, आरओबी स्वीकृत कराने, टाउन हॉल बनवाने, अस्पताल भवन बनवाने में मुख्य भूमिका निभाई थी। नामांकन के बाद शहर के पशु प्रदर्शनी स्थल पर मिर्धा के समर्थन में चुनावी सभा हुई।

2/7

कांग्रेस शासन में 93 हजार पाक सैनिकों को सरेंडर करवाया, लेकिन भुनाया नहीं नागौर में 26 मिनट बोले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

3/7

गौर. नागौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा की नामांकन रैली में शामिल होने मंगलवार को नागौर आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि कांग्रेस सरकार के राज में 93 हजार पाक सैनिकों को सरेंडर करवाया, लेकिन हमने कभी प्रचार नहीं किया। मोदी सर्जीकल स्ट्राइक का जमकर प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज क्या हो रहा है, पुलवामा में क्या हुआ, गलती किसकी थी? मोदी सरकार पर आरोप लगे तो ध्यान बंटाने के लिए सर्जीकल स्ट्राइक कर दी। यह तो हर सरकार के कार्यकाल में होती आई है, पहले किसी ने प्रचार नहीं किया। ये (मोदी) अनुभवहीन लोग हैं, जो प्रचार कर रहे हैं। गहलोत ने आरोप लगाया कि मोदी ने पांच साल जुमलेबाजी में निकाल दिए। उनके कार्यकाल में कोई उपलब्धि नहीं है। देश में खतरनाक खेल चल रहा है। घृणा व हिंसा का माहौल है। मोदी को चुनाव में गौ माता याद आती है। हमने छह हजार रुपए प्रति माह किसान को देने की घोषणा की तो भाजपा ने किसानों को एक साल में छह हजार रुपए देने की बात की है।

4/7

संपत्ति विवरण 65.06 करोड़ रुपए लगभग नकद: 3.40 लाख रुपए बैंक जमा : 5.13 करोड़ रुपए गहने : 2.756 किलो सोना अचल सम्पत्ति : 27.31 करोड़ निवेश : 16.90 करोड़ लगभग देयता : 9.71 करोड़ रुपए

5/7

नामांकन के बाद शहर के पशु प्रदर्शनी स्थल पर मिर्धा के समर्थन में चुनावी सभा हुई।

6/7

सभा को उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, रोहतक सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने भी संबोधित किया। मंच चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा, प्रभारी मंत्री सुखराम विश्नोई, मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल सहित कई कांग्रेसी नेता मौजूद थे।

7/7

नागौर. नागौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने मंगलवार को जिला निर्वाचन अधिकारी दिनेश कुमार यादव के समक्ष अपना नामांकन पेश किया। इस दौरान मिर्धा के साथ नागौर लोकसभा क्षेत्र के नावां विधायक महेन्द्र चौधरी, जायल विधायक मंजू मेघवाल, डीडवाना विधायक चेतनसिंह चौधरी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत आदि उपस्थित रहे।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.