कोरोना वॉरियर्स: घर तक पहुंचा रहे देश-दुनिया की हलचल

वॉरियर्स देश-दुनिया में होने वाली हलचल एवं नए समाचारों से रूबरू करवाते हैं

नागौर. कोरोना वायरस से बचाव को लेकर जहां लोग घरों में बंद है वहीं मुंह अंधेरे ही ये वॉरियर्स बाहर निकल रहे हैं। ये वॉरियर्स देश-दुनिया में होने वाली हलचल एवं नए समाचारों से रूबरू करवाते हैं। पूरी दुनिया को घर तक पहुंचाने में जुटी यह टीम कई हिस्सों में बंटी हुई है। इसमें मॉनिटरिंग से लेकर घर तक दस्तक देने वाले भी शामिल है।

पूरी तरह से सेनेटाइज होकर बाहर निकल रहे अखबार को घरों तक पहुंचाया जा रहा है। चाक-चौबंद रहते हुए यह टीम अपने हिस्से का काम बखूबी अंजाम दे रही है। शहर के विभिन्न हिस्सों में अलसुबह से ही राजस्थान पत्रिका की टीम लोगों को समाचार पत्र पहुंचाने में जुट जाती है। अखबार का प्रकाशन होते समय इसे सेनेटाइज किया जा रहा है। साथ ही टीम भी पूरी तरह से सेनेटाइज होकर शहर में निकल रही है।

वितरण प्रतिनिधि प्रशांत वर्मा, कैलाश गुर्जर, सुनील बिश्नोई की मॉनिटरिंग में अखबार के बंडल एजेंट भंवरलाल जांगू व प्रभुराम तक पहुंचते हंै। यहां पहले से ही तैयार हॉकर की टीम अपने एरिया में निकलने को मुस्तैद रहती है। प्रतिनिधि ने बताया कि इस काम में लगे इन वॉरियर्स को लोग दिल से सलाम कर रहे हैं। शहर में लोगों तक अखबार पहुंचा रहे हॉकर्स में अब्दुल, रूस्तम, धर्मेंद्र, संतोष, जिसकाराम, सत्यनारायण, महादेव लोहार, जावेद, लाकेश, कन्हैयालाल, कोजाराम, सोनाराम, मेघराज, महेंद्र, रूपचंद, रविंद्र, गुमानराम, डालू आदि शामिल है।

Jitesh kumar Rawal
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned