scriptCouple left for Ahmedabad in the evening, 16 lakh jewelery and cash st | शाम को अहमदाबाद के लिए निकले दंपती, रात को सूने घर से 16 लाख के जेवर व नकदी चोरी | Patrika News

शाम को अहमदाबाद के लिए निकले दंपती, रात को सूने घर से 16 लाख के जेवर व नकदी चोरी

पत्रिका: क्राइम रिपोर्ट
मेड़ता सिटी. (nagaur). पत्नी का इलाज करवाने के लिए मेड़ता से दंपती बुधवार शाम अहमदाबाद के लिए रवाना हुए तो पीछे से रात में चोरों ने सूने मकान के ताले तोडकऱ 16 लाख रुपए कीमत के सोना-चांदी के जेवरात व नकदी चुरा ली। दंपती को चोरी की सूचना मिली तो वे बीच रास्ते से वापस घर लौटे। पीडि़त ने पुलिस थाने में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

नागौर

Published: December 23, 2021 09:08:37 pm

- पत्नी का मेडिकल चेकअप कराने जा रहे थे अहमदाबाद
- चोरी की सूचना मिली तो बीच रास्ते ऊंझा से मेड़ता सिटी लौटे दंपती

मेड़तासिटी थाने हाफीज साहब की दरगाह काली तलाई निवासी ओमप्रकाश तिवाड़ी पुत्र चतुर्भुज तिवाड़ी ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह 22 दिसंबर को शाम 5 बजे पत्नी का मेडिकल चेकअप करवाने के लिए अहमदाबाद रवाना हुआ था। रात 1.30 बजे उसके पड़ोसी गुलाबचंद ने फोन कर घर में चोरी होने की सूचना दी। उन्होंने बताया कि घर से दो अज्ञात लोग चोरी करके भाग गए। सूचना मिलने पर वह और पत्नी अहमदाबाद जाते समय बीच रास्ते ऊंझा में ही रुक गए। वहां से अहमदाबाद में रहने वाले पुत्र को चोरी की सूचना दी। पुत्र कार लेकर ऊंझा पहुंचा और हम वहां से गुरुवार सुबह 11 बजे मेड़ता आए। घर आकर देखा तो पता चला कि चोरों ने मकान का ताला तोडकऱ अंदर प्रवेश किया था। बाद में कमरे की दीवार पर बनी अलमारी व एक अन्य लोहे की अलमारी का ताला तोड़ तोडकऱ 16 लाख के सोने-चांदी की जेवरात व नकदी चुरा ले गए।
शाम को अहमदाबाद के लिए निकले दंपती, रात को सूने घर से 16 लाख के जेवर व नकदी चोरी
मेड़ता सिटी. चोरी के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान।
30 तोला सोना और 1 किलो चांदी के आभूषण पार
चोरों ने अलमारी में रखा सोने का 6 तोले का रकड़ी सेट, 1 तोले की आड़, 6 तोले का नेकलस, 1 तोले का पत्ता, डेढ़ तोले का मंगलसूत्र, 10 तोले की पाटला चूड़ी, 3 तोले का हत्थफूल, 1 तोले के कान के झुमके, 1 तोले की कान की बाली सहित 30 तोला सोना चुरा लिया। इसी तरह 30 चांदी के सिक्के, चांदी का लोटा, चांदी का चौपड़ा, चांदी ग्लास, लक्ष्मी, गणेश मूर्ति सहित 1 किलो चांदी और 25 हजार रुपए नकद चुरा ले गए।
सीसीटीवी में भागते हुए दिखे दो अज्ञात

चोरी की घटना के बाद थानाधिकारी राजवीर सिंह शेखावत मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और अज्ञात चोरों द्वारा तोड़े गए ताले व प्रवेश निकासी सहित तथ्य जुटाएं। इसके बाद आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। उनमें दो अज्ञात युवक तेज गति से दौड़ते हुए दिखाई दिए। पुलिस अब सीसीटीवी में कैद इन युवकों की पहचान करने में जुटी है।
मोहल्लेवासियों ने की रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग
सूने मकान से 16 लाख की चोरी के बाद मोहल्लेवासियों ने पुलिस से इस क्षेत्र में रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग की है। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि नशे के कई आदतन युवा देर रात तक सार्वजनिक स्थानों पर बैठे रहते है। ऐसे में पुलिस का पहरा हो और समय-समय पर इन्हें पाबंद किया जाना जरूरी है।
इनका कहना है...

‘वारदात स्थल का मौका मुआयना किया है। चोरों की धरपकड़ के लिए अनुसंधान जारी है। गिरफ्तारी के लिए टीमे गठित कर दी गई है।’

- राजवीर सिंह शेखावत, थानाधिकारी, मेड़ता सिटी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Corona cases in india: पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2.51 लाख केस, 627 की मौत, नए मामलों में 12% की कमीUP Assembly Elections 2022 : अमित शाह की अखिलेश यादव को खुली चुनौती, बोले- अगर हमारे मुकाबले 10 फीसदी भी काम किया तो जवाब देंटाटा की Air India आज से भरेगी उड़ान, इस तरह करेंगे यात्रियों का स्वागतRRB-NTPC: छात्र संगठनों का आज बिहार बंद का ऐलान, महागठबंधन ने भी किया समर्थन, पड़ोसी राज्यों में अलर्टSC-ST को प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आजज्योतिरादित्य सिंधिया का जवाब-केपी यादव को लेकर कही ये बातऑफलाइन ही होंगे बोर्ड एग्जाम पर आगे बढ़ेगी डेट, जल्द घोषित होगा परीक्षा का नया टाइमटेबिलAccident on Highway : हादसे में गई परिवार के चार लोगों की जान,कोहरा बना काल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.