अविश्वसनीय : नागौर के रौनक गौड़ ने बिना रन दिए चटके 7 विकेट

अविश्वसनीय : नागौर के रौनक गौड़ ने बिना रन दिए चटके 7 विकेट
Raunak Gaur from Nagaur took 7 wicket without giving any run

Dharmendra Gaur | Updated: 23 Sep 2019, 11:24:51 AM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

झालावाड़ के झालरापाटन में चल रही 64 वीं राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता 19 वर्ष छात्र वर्ग में शनिवार को हुए मुकाबले में नागौर ने बांसवाड़ा को रोनक गौड़ की अविश्वसनीय गेंदबाजी के बदौलत एक तरफा पटखनी दी।

कांकरिया स्कूल का छात्र है रौनक
नागौर. झालावाड़ के झालरापाटन में चल रही 64 वीं राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता 19 वर्ष छात्र वर्ग में शनिवार को हुए मुकाबले में नागौर ने बांसवाड़ा को रोनक गौड़ की अविश्वसनीय गेंदबाजी के बदौलत एक तरफा पटखनी दी। सेठ किशनलाल कांकरिया राजकीय उमावि नागौर के छात्र खिलाड़ी ने बिना किसी रन दिए 7 विकेट लेकर लोगों को दांतों तले अंगुली दबाने पर मजबूर कर दिया। टीम प्रभारी नीरज मीणा, अध्यापक और टीम कोच मुकेश प्रजापत, शारीरिक शिक्षक रामनिवास कालवा ने जानकारी दी कि नागौर जिले ने टॉस जीत पहले 15 ओवर में 138 रन बनाए जिसमे कप्तान तनुज खोखर ने 41 ओर एनएस खान ने 59 रन बनाए। Nagaur Nagar Parishad News


अंडर 14 व 16 में हो चुका चयन
व्याख्याता शिवशंकर व्यास के अनुसार जवाब में उतरी बांसवाड़ा टीम रोनक गौड़ की घातक गेंदबाजी के आगे मात्र 36 रन पर सिमट गई। रोनक प्रतिदिन नागौर स्कूल खेल मैदान में अरुण बोहरा, मुकेश प्रजापत के नेतृत्व में अभ्यास करता है। इससे पूर्व आरसीए के अंडर 14 व16 में भी राजस्थान टीम में चयनित होकर अपनी खेल क्षमता का परिचय दे चुका है। प्रिंसिपल शंकरलाल शर्मा, नागौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रामेश्वर डूडी, सचिव राजेन्द्र सिंह नान्दू, गजेसिंह सांखला, नसरुद्दीन अंसारी ने भी बधाई दी। अध्यक्ष डूडी ने कहा इस तरह की प्रतिभाओं को हम विशेष सुविधाएं देंगे ताकि जिला गौरवान्वित हो।

Nagaur News in hindi

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned