नागौर जिले में अपराध : मौलासर में सगे भाइयों ने किया कुछ ऐसा कि पकड़ ले गई पुलिस

मौलासर. सूचना मिलने पर बुधवार रात्रि को दो सगे भाइयों को पुलिस ने शांतिभंग करने के आरोप मे गिरफ्तार किया।

By: Dharmendra gaur

Updated: 04 Jan 2018, 10:52 PM IST

शांतिभंग में दो भाई गिरफ्तार
मौलासर. सूचना मिलने पर बुधवार रात्रि को दो सगे भाइयों को पुलिस ने शांतिभंग करने के आरोप मे गिरफ्तार किया। हेड कांस्टेबल गजेंद्र सिंह के अनुसार निम्बा का बांस निवासी राजेंद्र व रूपाराम जाट पुत्र धन्नाराम जाट पारिवारिक मामले में लड़ाई झगड़ा कर एक दूसरे को मारने पर उतारू थे। सूचना मिलने पर पहुंची मौलासर पुलिस ने दोनों से समझाइश की, लेकिन नहीं मानने पर पुलिस ने दोनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को दोनों आरोपियों को न्यायलय में पेश किया। जहां से जमानत पर रिहा कर दिया गया।

मारपीट व लज्जा भंग का मामला दर्ज
मकराना. मारपीट, लज्जाभंग करने आदि का एक मामला गुरुवार को पुलिस थाना में दर्ज हुआ है। उपखण्ड क्षेत्र की एक विवाहिता ने अपनी दर्ज रिपोर्ट में पुलिस को बताया कि गत २८ दिसम्बर की शाम गाली-गलौच करते हुए उसके घर में घुसे ग्राम ढिगाल निवासी आरोपी मोहनराम मेघवाल, मोतीराम रेगर एवं रामचंद्र ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसकी लज्जाभंग की। मामले की तफ्तीस एएसआई इंद्राराम कर रहे है।

परस्पर मारपीट के मामले दर्ज
मकराना. परस्पर मारपीट करने के दो अलग-अलग मामले पुलिस थाना में दर्ज हुए है। फारूक अहमद खत्री ने गुरुवार को अपनी दर्ज रिपेार्ट में पुलिस को बताया कि गत बुधवार की शाम एकराय होकर उसके घर में घुसे आरोपी मोहम्मद इकबाल खत्री, रफीक अहमद, नाजमीन, फिरोजा, फिरोज, सईदा, कलसुम, सलीम, फातिमा एवं शहादत अली खत्री ने गाली-गलौच करते हुए उसके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की। इसी तरह गत बुधवार रात्रि थाने में दर्ज अपनी रिपोर्ट में नदी मौहल्ला निवासी मोहम्मद इकबाल खत्री ने बताया कि बुधवार की शाम एकराय होकर उसके घर मेें घुसे आरोपी फारूक खत्री, परवीन, मलका, फरान, सोयब, अरफान, आसिफ, याकत रांदड़ एवं ४-५ अन्य जनों ने गाली-गलौच करते हुए उसके एवं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट की तथा परिवार की महिलाओं के कान में पहनी बालियां चुराकर ले गए। दोनों मामलों की तफ्तीस एएसआई असगर खां कर रहे है।

५३ वाहनों के काटे चालान
डीडवाना. यातायात पुलिस द्वारा चलाए जा रहे सडक़ सुरक्षा अभियान के तहत गुरुवार को भी वाहनों की जांच कर कार्रवाई की गई। यातायात प्रभारी एएसआई रघुनाथ प्रसाद व हैड कांस्टेबल कमल किशोर शर्मा ने बताया कि सहायक पुलिस अधीक्षक दीपक यादव के निर्देशन में चल रहे इस अभियान के तहत गुरुवार को शहर के विभिन्न चौराहों पर वाहनों को रुकवा कर जांच की गई तथा वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन करने की हिदायत दी गई। इस मौके पर ५३ वाहनों के के चालान किए गए। जबकि १० वाहन सीज किए गए इस कार्रवाई में २५ हजार का जुर्माना वसूला गया।

बिजली बिल बकायादारों के काटें कनेक्शन
डेगाना. अजमेर विद्युत वितरण निगम एसई जस्साराम छाबा ने कहा कि विद्युत निगम के अधिकारियों से लेकर कार्मिक समय पर निगम की वसूली को लेकर विशेषकर सतर्कता बरतें, तो सभी प्रकार की सरकार की योजनाओं से लेकर धरातल पर होने वाले कार्यों के प्रति गंभीरता से काम करें। वे डेगाना सहायक अभियंता एईएन कार्यालय में बुधवार को अधिकारियों व कार्मिकों की समीक्षा बैठक में बोल रहे थे। उन्हांेने कहा कि कार्य में लापरवाही बरतने पर अधिकारियों व कार्मिकों के खिलाफ की जाएगी।

 

Show More
Dharmendra gaur Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned