script

बड़ी खबर : एक ही परिवार की 2 बहुओं को सास-ससुर ने पीटा, अधमरा कर खेत में डाला, घंटों तक तड़पती रही…

locationनागौरPublished: Jun 16, 2019 06:07:18 pm

Submitted by:

rohit sharma

Nagaur News in Hindi : दो सगी बहनों के साथ उनके सास-ससुर व परिवार के अन्य लोगों ने मारपीट की और अधमरा कर खेत में फेंक दिया। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और बेहोशी की हालत में घायल विवाहिताओं को अस्पताल पहुंचाया।

nagaur

बड़ी खबर : एक ही परिवार की 2 बहुओं के साथ सास-ससुर ने की मारपीट, अधमरा कर खेत में डाला, घंटों तक तड़पती रही

नागौर।

राजस्थान के नागौर जिले ( Nagaur news in hindi ) से बड़ी खबर है। जिले से खबर मिली है कि दो सगी बहनों के साथ उनके सास-ससुर व परिवार के अन्य लोगों ने मारपीट की और अधमरा कर खेत में फेंक दिया। खबर है नागौर जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर चूंटिसरा गांव से..जहां सास-ससुर व अन्य घरवालों ने अपनी बहू शारदा व प्रेमा के साथ कुल्हाड़ी व डंडे से वार कर मारपीट ( married women Beaten Case in Rajasthan ) की और खेत में पटक दिया।
पुलिस के अनुसार घटना रविवार सुबह करीब 10 बजे की बताई जा रही है। साथ ही बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर पीड़िता के सास-ससुर व अन्य लोग एकत्र हो गए जो कि मारपीट करने पर उतारू थे। इसलिए आस पड़ोस के लोगों की सूचना पर पुलिस करीब ढाई बजे पहुंची। इस दौरान पुलिस ने दोनों घायल बहनों व उनके तीनों बच्चों को अस्पताल पहुंची।
घायल विवाहिता के पिता पुरखाराम ने बताया कि उन्होंने दोनों बच्चियों की शादी चूंटिसरा गांव में की थी। पीड़िता के पिता ने बताया कि पिछले कुछ समय से ससुराल के लोग उनके साथ मारपीट कर रहे थे। इससे पहले भी मारपीट की थी उस समय शिकायत से कोर्ट के आदेश मिलने के बाद बेटी को ससुराल भेजा था।
वहीं, पीड़िता शारदा व प्रेमा ने बताया कि ससुराल वाले उन्हें प्रताड़ित करते हैं। ससुराल वालों ने उनका और बच्चों को खाना-पानी बंद कर दिया था। वह 2 दिन से भूखी प्यासी थी। ज्यादा प्यास लगने से वह बच्चों के लिए टांके पर पानी लेने गई और वहां ताला लगा हुआ था। उसने ताला तोड़ दिया। जैसे ही उसने ताला-तोडा तो वहां सास-ससुर व घर के अन्य लोग आ गए।
इस दौरान सभी लोगों ने उनको व बच्चों को पकड़ कर टांके में करीब 1 घंटे तक उल्टा लटकाए रखा। इसके बाद उन्होंने दोनों के साथ जमकर मारपीट की और उन्हें खेत में अधमरा कर पटक दिया। किसी तरह से उसने अपने पीहर में घरवालों को सूचना दी। उसके बाद वहां उसके पीहर पक्ष के लोग पहुंचे लेकिन ससुराल पक्ष में मौजूद लोग मरने मारने पर उतारू थे इसलिए वे पास में नहीं आ सके। वे पांच घंटे तक घायल अवस्था में खेत में ही पड़ी रही। बाद में आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और बेहोशी की हालत में घायल विवाहिताओं को अस्पताल पहुंचाया। घायलों का उपचार जारी है। फिलाहल, पुलिस मामले को समझकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो