scriptजेल से ये कैया खेल, अधिकारियों में हडक़म्प | Criminal Send Whatsapp From Jail | Patrika News

जेल से ये कैया खेल, अधिकारियों में हडक़म्प

locationनागौरPublished: Oct 05, 2018 12:32:22 am

Submitted by:

Rudresh Sharma

https://www.patrika.com/nagaur-news/

Dear Sister, started from the school, trapped Baba

Dear Sister, started from the school, trapped Baba

डीडवाना. शहर के उप कारागृह में बंद एक कैदी के सोशल मीडिया पर पोस्ट की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन ने कारागृह की तलाशी ली। उपखण्ड अधिकारी उत्तमसिंह ने बताया कि उन्हें किसी व्यक्ति ने जानकारी दी कि जेल में बंद एक कैदी ने अपने किसी परिचित को व्हाटसअप पर फोटो भेजे गए है, जेल में हथियार होने की बात भी कही गई। जिसके बाद पुलिस उप अधीक्षक रघुवीरप्रसाद शर्मा को सूचना देते हुए उप कारागृह की तलाशी ली गई।
एसडीएम उत्तमसिंह के अनुसार जेल में से किसी भी प्रकार की ऐसी सामग्री नहीं मिली है। पुलिस मोबाइल नम्बर के आधार पर जांच करेगी। पूरी जांच के बाद ही मामले का पता चल पाएगा। एसडीएम की ओर से तलाशी में कुछ भी नहीं मिलने की बात कही जा रही है, लेकिन जेल में हथियार की सूचना के बाद एकबारगी पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया। उपखण्ड अधिकारी उत्तमसिंह के नेतृत्व में पुलिस उपअधीक्षक रघुवीरप्रसाद ने उप कारागृह की तलाशी ली। इस मौके पर थानाप्रभारी जितेन्द्रसिंह, खुनखुना थानाप्रभारी देवीलाल सहित पुलिस जाप्ता मौजूद रहा।
कुछ नहीं मिला
जानकारी मिली कि जेल में मोबाइल चल रहे हैं, हथियार भी है। जिसके बाद जेल की तलाशी ली गई तो कुछ नहीं मिला। जो फोटो सोशल मीडिया पर बाहर भेजे गए है उनके बारे में जांच की जाएगी। संदिग्ध मोबाइल नंबर की जांच भी की जाएगी।
उत्तमसिंह, उपखण्ड अधिकारी डीडवाना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो