scriptनागौर: दलित युवकों से मारपीट के मामले में पांचौड़ी थानाधिकारी पर गिरी गाज | Dalit brothers beaten case: sub inspector Line Hazir | Patrika News

नागौर: दलित युवकों से मारपीट के मामले में पांचौड़ी थानाधिकारी पर गिरी गाज

locationनागौरPublished: Feb 25, 2020 03:19:25 pm

Submitted by:

santosh

नागौर जिले के करणू गांव में गत 16 फरवरी को दो दलित युवकों के साथ बर्बरता पूर्वक की गई मारपीट एवं अमानवीय व्यवहार के मामले में पांचौड़ी थानाधिकारी राजपालसिंह को लाइन हाजिर कर दिया है।

nagaur_police.jpg

नागौर। नागौर जिले के करणू गांव में गत 16 फरवरी को एक मोटरसाइकिल सर्विस सेंटर में दो दलित युवकों के साथ बर्बरता पूर्वक की गई मारपीट एवं अमानवीय व्यवहार के मामले में पांचौड़ी थानाधिकारी राजपालसिंह को लाइन हाजिर कर दिया है।

 

उनके स्थान पर शंभुदयाल मीणा को अस्थाई तौर पर थानाधिकारी लगाया गया है। यह जानकारी मंगलवार को नागौर दौरे पर आए नवनियुक्त अजमेर रेंज आईजी हवासिंह घुमरिया ने पत्रकार वार्ता के दौरान दी। उन्होंने बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता दलित युवकों से मारपीट व अमानवीय कृत्य करने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार करना है। साथ ही उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति इस प्रकार के वीडियो वायरल करने की बजाए पुलिस को बताएं, ताकि समय पर कार्रवाई हो सके।

 

साथ ही इस प्रकार के वीडियो वायरल करना एक अपराध है। आईजी घुमरिया ने सुबह पुलिस लाइन में जवानों की सम्पर्क सभा में भाग लिया तथा कहा कि पुलिस की ड्यूटी में किसी प्रकार की कौताही न बरतें। इसके बाद एसपी कार्यालय में एसपी डॉ. विकास पाठक की उपस्थिति में जिले के थानाधिकारियों, वृत्ताधिकारियों एवं एएसपी की बैठक लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो