scriptछात्रसंघ अध्यक्ष के विजय जुलूस में शामिल होने गए दलित युवक से मारपीट, वीडियो वायरल | Dalit youth beaten in Nagaur Rajasthan | Patrika News

छात्रसंघ अध्यक्ष के विजय जुलूस में शामिल होने गए दलित युवक से मारपीट, वीडियो वायरल

locationनागौरPublished: Sep 13, 2018 08:21:48 am

Submitted by:

santosh

www.patrika.com/rajasthan-news/

dalit beaten
मौलासर। एक दलित युवक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने मारपीट का एक वीडियो भी वायरल किया।

पांच युवकों के खिलाफ दर्ज कराया मामला

इस संबंध में पीडि़त युवक ने मौलासर थाने में पांच युवकों के खिलाफ मारपीट करने एवं जाति सचूक गालियां देकर उसे अपमानित करने का मामला दर्ज करवाया गया है।
घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है। पीडि़त खाखोली निवासी रणजीत मेघवाल ने बताया कि वह मंगलवार को बांगड़ कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष पद पर जीते हरलाल बरवड़ के विजय जुलूस के साथ शाम को ललासरी गया था।
पीटते हुए का वीडियो बनाकर वायरल किया

इसी दौरान सुरेश डोडवाडिय़ा उसके पास आया और बात करने के बहाने अपनी बाइक पर बैठाकर गांव से दूर ले गया। वहां पहुंचते ही दो बाइक पर चार युवक और आ गए तथा उसके साथ मारपीट करने लग गए। आरोपियों ने युवक को पीटते हुए का वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया। तभी उसके साथियों को आता देख देख आरोपी भाग छूटे।
आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग
पुलिस के अनुसार मामले में सुरजीत यादव, सीकर जिले के सुरेन्द्र नेतड़, सरदारपुरा के प्रकाश सेवदा, रामनिवास गोदारा व सुरेश डोडवाडिय़ा के खिलाफ एससी/एसटी एकट में मामला दर्ज किया गया है। घटना को लेकर मेघवाल समाज में रोष है। समाज ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो