scriptमारपीट कर हत्या के बाद  शव टांके में गिराया | Dead body in stitches after beating | Patrika News

मारपीट कर हत्या के बाद  शव टांके में गिराया

locationनागौरPublished: Jan 20, 2020 09:42:45 pm

Submitted by:

Sandeep Pandey

डेगाना. नागौर जिले के डेगाना उपखंड के गांव पंडवाला में सोमवार को एक विवाहिता की हत्या कर शव को घर के ही टांके में फेंकने का आरोप लगाते हुए पीहर पक्ष ने ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

murder

नागौर जिले के डेगाना उपखंड के गांव पंडवाला में सोमवार को एक विवाहिता की हत्या कर शव को घर के ही टांके में फेंकने का आरोप लगाते हुए पीहर पक्ष ने ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया

 

डेगाना. नागौर जिले के डेगाना उपखंड के गांव पंडवाला में सोमवार को एक विवाहिता की हत्या कर शव को घर के ही टांके में फेंकने का आरोप लगाते हुए पीहर पक्ष ने ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। डेगाना पुलिस के अनुसार सोमवार शाम डेगाना के राजकीय अस्पताल में विवाहिता के शव मोर्चरी में रखवाया गया। मौके पर ही ससुराल पक्ष के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पीहर पक्ष के लोगों ने विरोध-प्रदर्षन किया। साथ ही शव को उठाने से इनकार कर दिया। इसके बाद मौके पर डीएसपी डेगाना नविता खोखर, सीआई रूपाराम चौधरी मय जाप्ता अस्पताल पहुंचे। पीहर पक्ष के लोगों से पुलिस ने समझाइश की इसके बाद में नहीं मानने पर पुलिस ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कही। बाद में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस के अनुसार ग्राम पंडवाला में अपने ससुराल में रह रही पूजा चौधरी (२०) की शादी पंडवाला गांव के कैलाश जाट पुत्र भंवराराम जाट के साथ 7 फ रवरी 2018 को हुई थी। इसके बाद से ही ससुराल पक्ष के पति सहित सभी लोगों द्वारा विवाहिता को लगातार दहेज की मांग को लेकर परेशान किया जा रहा था। दहेज में मोटरसाइकिल व दो लाख रूपएं की मांग करते हुए बार-बार तंग कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि सोमवार को विवाहिता को ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट कर हत्या के बाद उसका शव को टांके में गिरा दिया। मौत के बिना सूचना पर पक्ष को दिए ही राजकीय अस्पताल डेगाना में शव को लेकर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को मिली सूचना के आधार पर पीहर पक्ष के लोग अस्पताल पहुंचे। मौके पर विरोध जताया हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।पुलिस ने मौके पर पीहर पक्ष को समझाकर मनाया। इसके बाद राजकीय अस्पताल में मेडिकल बोर्ड डॉ राजकुमारी बारूपाल, डॉक्टर मेहराम महिया सहित चिकित्सकों ने शव का पोस्टमार्टम करते हुए शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया। एसडीएम अशोक शर्मा मामले की जांच करेंगे। पुलिस थाने में विवाहिता के पिता कैलाश जाट पुत्र पांचराम जाट निवासी निंबोला कला ने पुलिस को रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी पुत्री पूजा चौधरी की ससुराल पक्ष के लोगों में पति कैलाश जाट पुत्र भंवराराम जाट निवासी पंडवाला व सासु परमा देवी पत्नी भंवराराम, जेठ रामनिवास पुत्र भंवराराम, नंदोई जेताराम पुत्र मंगलाराम सहित द्वारा दहेज की मांग करने व परेशान करने के बाद सोमवार को मारपीट करते हुए हत्या कर दी। इसके बाद पानी के टांके में फेंकने की रिपोर्ट पेश की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो