scriptविवाहिता का शव मिला | Dead body of married | Patrika News

विवाहिता का शव मिला

locationनागौरPublished: Nov 18, 2019 09:36:24 pm

Submitted by:

Sandeep Pandey

डीडवाना. शहर रेलवे स्टेशन के नजदीक पुलिया के पास एक अज्ञात विवाहिता का शव मिला।

पति का पराई महिला से अवैध संबंध, जान गई पत्नी, फिर खौफनाक वारदात

पति का पराई महिला से अवैध संबंध, जान गई पत्नी, फिर खौफनाक वारदात

डीडवाना. शहर रेलवे स्टेशन के नजदीक पुलिया के पास एक अज्ञात विवाहिता का शव मिला। थानाप्रभारी जगदीश मीणा ने बताया कि घटना रविवार रात साढे दस बजे की है जब एक अज्ञात महिला की मौत रेलगाड़ी की चपेट में आने से हो गई। मीणा ने बताया कि मृतका ने पीले रंग का लहंगा, लाल रंग का ब्लाऊज व लाल रंग की गोटेदार आेढनी पहनी हुई थी। शव को बांगड़ अस्पताल की मौर्चरी में रखवाया गया है। समाचार लिखे जाने तक मृतका की पहचान नहीं हो पाई थी।
जेब तराशी की फिराक में तीन गिरफ्तार

मौलासर. बस में सवारियों की जेब तराशी करने की फिराक में सफर कर रहे तीन युवकों को पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद सोमवार को तीनों युवकों को डीडवाना न्यायालय में पेश किया गया। थानाधिकारी पांचूराम के अनुसार १७ नवम्बर को उन्हें कांस्टेबल रामकरण ने सूचना दी की तीन युवक जो डीडवाना से सीकर जा रही रोडवेज में सफर करते हुए सवारियों की जेब तराशी का प्रयास कर रहें थे। सवारियों और बस के परिचालक द्वारा टोकने पर युवक उनसे उलझ गए। बस चालक ने बस को सुदरासन पुलिस चौकी के पास रोककर तीनों युवकों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
पूछताछ के दौरान आरोपी युवक पुलिस से जानकारी छिपाने का प्रयास करने लगे जिस पर थानाधिकारी युवकों को गिरफ्तार कर थाने ले आए जहां आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की तो एक के बाद एक तीनों आरोपी टूट गए। आरोपियों ने बताया कि वे जेब तराशी के कार्य में लिप्त रहे हैं इसी फिराक में वे 20-25 दिनों पहले डीडवाना आये थे।
पुलिस के अनुसार इस मामले में हरियाणा के नहला थाना क्षेत्र के भूना फतेहबाद निवासी रोहिताश पुत्र मांगीलाल (32)जाति सांसी, थाना नारनोद के गांव कापड़ा निवासी राजेश पुत्र पालाराम सांसी ( 36) वर्ष और इन्द्रगढ़ थाना लाखनमाजरा हरियाणा निवासी सूरज पुत्र राजवीर सांसी ( 22)वर्ष को गिरफ्तार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो