script

Video : सथाना में करंट आने से लाइनमैन की खम्भे पर मौत, तरनाऊ में कार पलटी

locationनागौरPublished: May 22, 2019 01:05:29 pm

Submitted by:

shyam choudhary

पादूकलां थाना क्षेत्र के सथाना की घटना, प्रथम दृष्टया डिस्कॉम कर्मचारियों की लापरवाही आई सामने

Death on Lineman's on pole

Death on Lineman’s on pole due to Current in Sathana of Nagaur

पादूकलां (Nagaur). सथाना में विद्युत निगम की लापरवाही से लाइनमैन की खम्भे पर ही मौत हो गई। लाइनमैन जमालुद्दीन लुहार फाल्ट निकालने के लिए खम्भे में चढ़ा था। इस दरम्यान बिजली सप्लाई चालू कर दी, जिससे करंट आने से लाइनमैन की खम्भे पर ही मौत हो गई। बिजली सप्लाई किसने और क्यों चालू की, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। ग्रामीण विद्युत निगम की लापरवाही मानते हुए शव को नीचे नहीं उतारने दे रहे और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
थानाधिकारी सुनील चौधरी ग्रामीणों से समझाइश कर शव को नीचे उतारने की कार्रवाई कर रहे हैं। करंट से लाइनमैन का हाथ शरीर से अलग हो गया।
तरनाऊ में कार पलटने से चालक का हाथ टूटा
तरनाऊ. रोल-फरड़ौद सडक़ पर बुधवार सुबह एक ओर कार पलट गई, जिसमें कार चालक का हाथ टूट गया। पिछले एक सप्ताह में इस सडक़ पर हुई दो अलग-अलग सडक़ दुघर्टनाओं में पांच लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं बुधवार सुबह जाखेड़ा गांव के एक परिवार के लोग जोधपुर जा रहे थे। इस दौरान ज्यों ही फरड़ौद पेट्रोल पम्प के पास पहुंचे, आगे चल रहे बाइक चालक ने तेल भरवाने के लिए अचानक बाइक को पम्प की तरफ मोड़ दिया, इस दौरान पीछे चल रहे कार चालक ने गाड़ी का संतुलन खो दिया और कार सडक़ पर पलट गई। दुर्घटना में चालक का हाथ टूट गया। कार में सवार अन्य लोगों के खरोंच तक नहीं आई।
टॉवर की बैटरियां चुराने वाले तीन गिरफ्तार
नागौर. मोबाइल टॉवर की बैटरियां चुराने के आरोप में सदर थाना पुलिस ने नागौर जेल से तीन आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल सुंदर डोगीवाल ने बताया कि गत 13 मार्च को हरियाणा से डाक पार्सल का कंटेनर लेकर जोधपुर गए हरियाणा के गुडिय़ाणी निवासी नरेश उर्फ टींकू सैनी पुत्र ग्यारसीलाल माली, बिहार के भागलपुर जिले के ममलखां गांव निवासी प्रमोद मंडल पुत्र सीताराम मंडल एवं उत्तरप्रदेश के चंदवली निवासी सुशील कुमार पुत्र रमेश चंद्र नायक ने वापस लौटते समय नागौर जिले के खींवसर क्षेत्र के नागड़ी व चिमरानी के पास लगे मोबाइल टॉवर की बैटरियां चोरी कर ली थी। मामला दर्ज होने के बाद खींवसर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया था, जिन्हें सोमवार को सदर थाना पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो