scriptसरगम सप्ताह में सजाई रंगोली | Decorating Rangoli in the Sargam Week | Patrika News

सरगम सप्ताह में सजाई रंगोली

locationनागौरPublished: Nov 29, 2018 07:01:19 pm

Submitted by:

Anuj Chhangani

रंगोली सजाकर मतदान के लिए जागरूकता का संदेश दिया

khinwsar news

सरगम सप्ताह में सजाई रंगोली

खींवसर. सरगम सप्ताह को लेकर बुधवार को बामणियावाला में रंगोली कार्यक्रम का आयोजन किया गया। भाग संख्या 22 के बूथ लेवल अधिकारी भंवरलाल कटारिया ने बताया कि विधानसभा चुनाव में मत प्रतिशत बढाने को लेकर चुनाव आयोग द्वारा चलाए जा रहे सरगम सप्ताह के तहत बुधवार को बूथ पर बच्चों व महिला मतदाताओं ने रंगोली सजाकर मतदान के लिए जागरूकता का संदेश दिया। इस मौके पर जगदेवाराम, हेमराज, अनन्तराज, हंसराज, प्रेमाराम, पुरा देवी, मनोहरी देवी, नारायणराम डेलू सहित कई जने मौजूद थे।
लाम्बा जाटान. राजकीय विद्यालय रियांश्याम दास कोलियों कि ढाणी के विद्यार्थियों ने विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जागरुकता रैली निकाली। विद्यार्थियों ने हाथों में तख्तियां लेकर नारे लगाते हुए ग्रामीणों को मतदान के लिए प्रेरित किया। प्रधानाध्यापक नृसिंहराम ने रैली में मतदाताओं को अनिवार्य एवं निष्पक्ष मतदान करने का आग्रह किया।
डेह. कस्बे में बुधवार को आंगनबाड़ी केंद्र 3 पर विधान सभा आम चुनाव 2018 के लिए स्वीप कार्यक्रम हुआ। आंगनबाड़ी केंद्र पर महिलाओं ने महिला पर्यवेक्षक निर्मला चौधरी के निर्देशानुसार आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं एवं महिलाओं ने रंगोली बनाई। इसमें मारो वोट मारो हक की थीम से मताधिकार के लिए लोगों को जागरूक किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो