तिगरी बाजार की दुकान में तोड़फोड़, दुकानदार से मारपीट

कोतवाली थाने में मामला दर्ज

By: shyam choudhary

Published: 14 Sep 2021, 10:59 AM IST

नागौर. शहर के तिगरी बाजार स्थित एक दुकान में सोमवार दोपहर को करीब डेढ़ दर्जन युवकों ने तोडफ़ोड़ कर गल्ले से 20 हजार रुपए निकाल लिए और दुकानदार से मारपीट की। घटना को लेकर दुकानदार के भाई ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है।

कोतवाली थानाधिकारी ब्रजेन्द्रसिंह ने बताया कि दिल्ली दरवाजा बी रोड क्षेत्र में रहने वाले सदाकत हुसैन पुत्र अब्दुल करीम रिपोर्ट देकर बताया कि सोमवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे तिगरी बाजार स्थित अपनी दुकान भारत डिपार्टमेंटल स्टोर में उसके दोनों भाई दुकानदारी कर रहे थे, तभी उसकी दुकान के सामने वाली दुकान में पानी का कैम्पर लेकर टेम्पो आया। तब वहां पर उपस्थित सुरेश टाक पानी के टैम्पो चालक को व सामने वाले दुकानदार को गाली गलौच करने लगा। इस पर उसके बड़े भाई सखावत हुसैन ने उसे ऐसा नहीं करने को कहा तथा समझाइश की तो सुरेश टाक सखावत हुसैन को जान से मारने की धमकी देने लगा व हाथ-पैर तोडऩे की धमकी देकर चला गया। इसके बाद दोपहर करीब 1.45 बजे सुरेश टाक, गजेन्द्र खटीक व शक्ति खटीक पुत्र धनराज खटीक एवं 15-20 युवकों के साथ एकराय होकर दुकान को लूटने व उसके भाई को मारने के उद्देश्य से आया। लेकिन उस समय दुकान पर उसका छोटा भाई खालिद हुसैन मौजूद था, जो महिला ग्राहकों को सामान बेच रहा था, तभी सभी युवकों ने दुकान में जबरदस्ती प्रवेश कर गल्ले में से 20 हजार रुपए निकाल लिए तथा खालिद को थप्पड़ व मुक्के मारे। तब खालिद डर गया और पीछे हट गया। तब सुरेश टाक व अन्य युवकों ने उसकी दुकान में बने कांच के काउण्टर को लाठियों से तोड़ दिया और जाते-जाते देख लेने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।


मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में एक गिरफ्तार
नागौर. कोतवाली थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार शहर के राठौड़ी कुआं निवासी अकबर खान पुत्र हामिद खान मुसलमान ने रिपोर्ट देकर बताया कि 11 सितम्बर को दोपहर लगभग दो बजे उसकी मोटरसाइकिल डीडवाना रोड पर स्थित दिव्य सांई हॉस्पिटल के सामने खड़ी थी। वह अस्पताल के मेडिकल काउंटर पर बैठा था, तब दो लडक़े आए और उसकी मोटरसाइकिल का ताला खोलकर एक लडक़ा मोटरसाइकिल की सीट पर बैठ गया। दूसरा लडक़ा पीछे बैठ रहा था, तभी वह दौडकऱ बाहर आया और पीछे वाले लडक़ेको पकडकऱ नाम-पता पूछा तो उसने अपना नाम दिनेश पुत्र रूपाराम निवासी रुपेली जिला चूरू बताया। इसके बाद वह हाथ छुड़ाकर भाग गया तथा मोटरसाइकिल पर बैठा लडक़ा भी उसी समय मोटरसाइकिल चोरी करके भाग गया। पुलिस ने परिवादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर सोमवार को थाने के हैड कांस्टेबल शिवराम आरोपी दिनेश पुत्र रूपाराम को गिरफ्तार कर लिया। दूसरे आरोपी को गिरफ्तार करने व मोटरसाइकिल को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है।

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned