scriptअपनो का मिला सहयोग तो प्रसन्न हो गए चिकित्सक | Doctors became happy when they got their support | Patrika News

अपनो का मिला सहयोग तो प्रसन्न हो गए चिकित्सक

locationनागौरPublished: Jan 28, 2022 10:24:10 pm

Submitted by:

Sharad Shukla

Nagaur. आयुर्वेद मेडिकल एसोसिएशन का संविदा चिकित्सकों के आंदोलन को समर्थन

Doctors became happy when they got their support

Ayurveda Medical Association’s support to the movement of contract doctors

नागौर. आयुर्वेद विभाग के चिकित्सकों ने संविदा में नियुक्त हुए चिकित्सकों के नियमितिकरण को लेकर चल रहे धरने को नैतिक रूप से समर्थन दिया है। आंदोलन के प्रति अपना समर्थन जताने के लिए आयुर्वेद मेडिकल एसोसिएशन राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. गजेन्द्रसिंह चारण ने शिष्टमंडल के साथ धरना स्थल पर 51 हजार की राशि सहयोग स्वरूप प्रदान की। इस दौरान चिकित्सकों ने आयुर्वेद निदेशक डॉ. आनंद शर्मा को ज्ञापन देकर संविदा कर्मियों का नियमितीकरण करने का आग्रह किया। उल्लेखनीय है कि विभाग के संविदा चिकित्सकों की ओर से अजमेर स्थित आयुर्वेद निदेशालय पर 45 दिन से धरना दिया जा रहा है। इस दौरान डॉ ओमप्रकाश पूनिया, डॉ गोविंद चौयल, डॉ जगदीश सिंह राजावत, डॉ विजयश्री गौतम, डॉ बाबुलाल बराला, डॉ आवड़दान चारण, डॉ बजरंग सिहाग आदि चिकित्सक मौजूद थे।
दो सौ यूनिट से कम होने पर नए डीलर नहीं बनाने की मांग
नागौर. ऑल इण्डिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स एसोसिएशन की शुक्रवार को हुई बैठक में महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा हुई। बैठक में पदाधिकारियों ने कहा कि दो सौ यूनिट से कम होने पर नए डीलर की नियुक्ति नहीं करनी चाहिए। इसके अलावा नए राशन डीलरों को प्राधिकार पत्र जारी करने के साथ ही पॉश मशीन की उपलब्धता भी जल्द कराई जानी चाहिए। इस दौरान जिलाध्यक्ष रामलाल खोखर, श्रवणसिंह, त्रिलोकाराम, मुन्नालाल एवं गोविंद आदि मौजूद थे।
आज सात घंटे बंद रहेगी बिजली
नागौर. डिस्कॉम के 132 केवी गोगेलाव जीएसएस से जुड़े फीडरों में शानिवार को आवश्यक रखरखाव कार्य के कारण सात घंटे बिजली की आपूर्ति बंद रहेगी। सहायक अभियंता ग्रामीण सुरेश दायमा ने बताया कि प्रभावित फीडरों में 33 केवी अलाय फीडर, 33 केवी बासनी पीएचडीई एवं 33 केवी डेम फीडर आदि में तय समय तक बिजली की आपूर्ति नहीं की जाएगी।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो