शराबी ने किया वृद्धा से बलात्कार

नावां शहर. शहर के निकट एक खेत में काम कर रही बुजुर्ग महिला (60) के साथ नशे की हालत में एक युवक द्वारा उससे मारपीट कर बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

नावां शहर. शहर के निकट एक खेत में काम कर रही बुजुर्ग महिला (60) के साथ नशे की हालत में एक युवक द्वारा उससे मारपीट कर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। आरोपी को तुरंत पकडऩे के नागौर पुलिस अधीक्षक डॉ.विकास पाठक के निर्देश पर पुलिस ने विजय वर्मा (19) को गिरफ्तार कर लिया। नावां पुलिस के अनुसंधान में पीडि़ता का आरोपी ने सोने का मांदलिया भी लूट लिया।

जानकारी के अनुसार विजय अपने गांव के दो साथियों के साथ सुबह से ही घटनास्थल के पास खेत में शराब पी रहा था। थोड़ी देर बाद उसके साथी गांव में चले गए। विजय वहीं रुक गया तथा महिला को अकेली पाकर खींचकर खेत में ले गया। पीडि़ता के चिल्लाने पर उससे मारपीट की और सोने का मांदलिया भी छीन लिया। पीडि़ता से मारपीट के बाद बलात्कार कर विजय भाग गया।

बुजुर्ग महिला से मारपीट, बलात्कार तथा जेवरात लूटने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है।

डूंगरास में नीलगाय का शिकार

रेण. क्षेत्र के डूंगरास गांव में इन दिनों नीलगाय के शिकार की बढ़ रही घटनाओं पर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। रविवार देर शाम भी एक शिकारी ने नीलगाय को गोली मार दी, जिससे नीलगाय घायल हो गई। जब मौके पर ग्रामीण पहुंचे तो शिकारी भाग गया। ग्रामीणों ने नीलगाय का उपचार करवाया पर देर रात नीलगाय की मौत हो गई।
जानकारी अनुसार डूंगरास गांव सरहद पर रविवार देर शाम को एक शिकारी ने नीलगाय को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंच गए तब तक शिकारी मौके से भाग गया। ग्रामीण धर्मेंद्र भुंवाल, जोराराम भुंवाल, रामचंद्र कुडिय़ा, शकूर खां, भंवरलाल मेघवाल, सुरजाराम भुंवाल, लाल सिंह राठौड़ सहित ग्रामीणों ने घायल नीलगाय को तुरंत उपचार के लिए रेण पशु चिकित्सालय पहुंचाया, वहां चशु चिकित्सालय के राजेंद्र कुमार पायला जावली और समाजसेवी शंकरलाल भादू के सहयोग से नीलगाय का उपचार शुरू करवाया गया । घायल नीलगाय ने देर रात दम तोड़ दिया।

ग्रामीणों ने जताया रोष
डूंगरास क्षेत्र में शिकार की घटना के बाद नीलगाय की मौत होने पर ग्रामीणों ने रोष जताया। ग्रामीणों ने बताया कि बीते एक महीने में डूंगरास क्षेत्र में शिकार की यह पांचवी घटना है। क्षेत्र में लगातार वन्य जीवों के शिकार की घटनाएं बढ़ रही है। ग्रामीणों ने वन विभाग व पुलिस से शिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है ताकि वन्य जीवों को बचाया जा सके।

Sandeep Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned