script‘रोडवेज का हर कार्मिक कोरोना योद्धा से कम नहीं’ | 'Every employee of Roadways is not less than Corona warrior' | Patrika News

‘रोडवेज का हर कार्मिक कोरोना योद्धा से कम नहीं’

locationनागौरPublished: Jul 05, 2020 10:24:04 am

Submitted by:

shyam choudhary

अतिरिक्त जिला कलक्टर ने सराहा रोडवेजकर्मियों का काम, नागौर आगार की बसों पर कोरोना जागरुकता विनाइल स्टीकर लगाने का काम शुरू

employee of Roadways

employee of Roadways

नागौर. राज्य सरकार के कोरोना से बचाव-जागरुकता अभियान चरम पर है। जागरुकता रथ, कठपुतली नृत्य, फरिश्ते एकल नाट्य अभिनय, रंगोली, शपथ, सेल्फी कार्यक्रम, प्रदर्शनी, वाहन रैली के आयोजन के बाद अब शनिवार को राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की बसों पर विनाइल स्टीकर लगाने का कार्यक्रम हुआ।
राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के नागौर आगार केन्द्रीय बस स्टैण्ड पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अतिरिक्त जिला कलक्टर मनोज कुमार शर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल के दौरान राजस्थान में श्रमिक स्पेशल बसों का संचालन किया गया, जिसमें राजस्थान रोडवेज के हर अधिकारी, चालक, परिचालक व कार्मिक ने पूरी गाइडलाइन का पालन करते हुए यात्रियों को सुरक्षित उनके गतंव्य तक पहुंचाया है। एडीएम ने कहा कि राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम का हर कार्मिक कोरोना योद्धा से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि कोरोना एक अदृश्य शत्रु है, इससे बचना है तो हमें एसएमएस मंत्र को आत्मसात करना होगा, यानी सोशियल डिस्टेसिंग रखना, मॉस्क लगाना और सेनेटाइजेशन। वहीं हाथों की धुलाई के लिए सुमन-के पद्धति को सीखें ताकि उनकी पूरी सफाई हो सके।
कार्यक्रम में रोडवेज के नागौर आगार के जीएम गणेश शर्मा ने कोरोना जागरुकता अभियान के दौरान नागौर बस स्टैण्ड पर आयोजित हुई गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि रोडवेज का हर कार्मिक कोरोना को लेकर सतर्क है और इसके बचाव को लेकर निर्धारित गाइडलाइन का पूरा पालन किया जा रहा है।
कार्यक्रम के तहत एडीएम शर्मा ने रोडवेज बस पर कोरोना जागरुकता संबंधी विनाइल स्टीकर को लगाया और यहां मौजूद कुचेरा जाने वाले यात्रियों को मुख्यमंत्री की अपील के पम्पलेट भी हाथों में थमाए। एडीएम ने आमजन से कहा कि वे मुख्यमंत्री की अपील को खुद पढ़ें और साथ वालों को भी इसमें दी गई कोरोना से बचाव की जानकारी के बारे में बताएं। कार्यक्रम संयोजन जिला आईईसी समन्वयक हेमन्त उज्जवल ने किया। इस मौके पर गांधी दर्शन समिति के जिला सह संयोजक हीरालाल भाटी, सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के हेमंतसिंह पालावत, रविन्द्र बसीठा, प्रबल गौड़ सहित रोडवेज नागौर आगार के कार्मिक और यात्री भी मौजूद थे।
आज वॉल पेटिंग प्रतियोगिता
कोरोना जागरुकता अभियान के तहत सूचना एवं जनसंपर्क और स्काउट गाइड के संयुक्त तत्वावधान में रविवार को जिले में कई जगहों पर वॉल पेटिंग प्रतियोगिता होगी। इस प्रतियोगिता में स्काउट व गाइड ही भाग लेंगे। प्रतियोगिता की मॉनिटरिंग व आयोजन के प्रभारी सीओ भारत स्काउट व गाइड अशफाक पंवार होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो