scriptआखिर किसने कहा, तू पाणी ने पापा कहतो जद म्हे एमएलए हो … | Ex MLA Rakesh Meghwal charged on BJP legislator and abuse openly | Patrika News

आखिर किसने कहा, तू पाणी ने पापा कहतो जद म्हे एमएलए हो …

locationनागौरPublished: Apr 03, 2018 11:32:17 pm

Submitted by:

Dharmendra gaur

राजस्थान के नागौर जिले से परबतसर से पूर्व विधायक राकेश मेघवाल ने वर्तमान विधायक किनसरिया पर लगाए गंभीर आरोप

EX MLA Rakesh Meghwal

Ex MLA Rakesh Meghwal charged on BJP legislator and abuse openly

नागौर. परबतसर से पूर्व विधायक राकेश मेघवाल का एक वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहा। एक सामाजिक कार्यक्रम में किसी एक व्यक्ति द्वारा उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने पर नेताजी ने आपा खो दिया और अपशब्दोंं की बौछार कर दी। मेघवाल मौके पर ही उनसे संवाद कर रहे व्यक्ति से कह रहे हैं कि बिना सबूत बात की तो दो जूत लगेंगे, तेरे और मानसिंह दोनों के। एक रुपया भी लेना साबित कर दो तो..। बिना समझे बात मत किया कर, तू मेघवाल से नहीं आरके से बात कर रहा है।
तेरे वाले ….बिकाऊ हैं
पूर्व विधायक कहते हैं तेरे जैसा खरीदे हुए हैं मेरे। किनसरिया का ओरण की जमीन पर बंगला है। हाथ में पहनी हुई अंगूठी की तरफ इशारा करते हुए कह रहे हैं कि सोने, चांदी, हीरे जवाहरात सब मेरा एक नम्बर में है। मुझे डा…समझ रखा है क्या। मेरा मकान तेरे सात पीढी की कमाई के बराबर है। अभी मानसिंह को बुलाओ, उसका और तेरा हिसाब अभी करता हूं। तेरे वाले ….बिकाऊ हैं। …पचीस लाख में बिका। राकेश मेघवाल नहीं बिका…। इतना तो मैंने डीजल जला दिया है। बुला …को अभी उसको मेरे सामने।
जेल में टिकवा दूंगा
करीब 2 मिनट 24 सैकण्ड के वीडियो में वे बार बार अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं जिस पर वहां मौजूद लोग भी ठहाके लगा रहे हैं। मेघवाल ने कहा …जैसे को पाल-पाल पैदा किया है मैंने। बहस कर रहे व्यक्ति से मुखातिब होकर मेघवाल कह रहे हैं, ‘तू पाणी ने पापा कहतो जद म्हे एमएलए हो। गेली बातां करें। थांका ला ..थाने इयां ई मरावे। इसको अक्ल नहीं है कि बिना सबूत आरोप नहीं लगाए। पांच करोड़ रुपए में जेल मैंने ही बनवाई है उसमें टिकवा दूंगा। हर एक आदमी बिकाऊ थोड़े ही होता है भाई।’ साथ में मौजूद लोग उनसे शांत रहने की बात कहते हैं, तब कहीं जाकर वो चुप होते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो