scriptडाबसी में लगा गुसाईजी का मेला | fair began in dabsi gst. | Patrika News

डाबसी में लगा गुसाईजी का मेला

locationरतलामPublished: Oct 02, 2016 11:42:00 pm

Submitted by:

​babulal tak

जिले के चौसला के पास स्थित गोविन्दी मारवाड़ ग्राम पंचायत के डाबसी गांव में गुसाईजी मंदिर में रविवार को मेला भरा।

मेले में आस-पास एवं दूर-दराज से श्रद्धालु उमड़े। मेला समिति के अनुसार शनिवार रात सवा दस बजे से मां म्यूजिकल ग्रुप फुलेरा पार्टी की ओर से सम्पूर्ण रात्रि भजनों एवं नृत्य की एक से बढक़र एक प्रस्तुतियां दी।

भजनों की प्रस्तुतियां
भजन संध्या का शुभांरभ अन्नू ने गणेश वंदना से किया। बाद में खाटू वालो टिकट कटा दे म्हारा बलमां, मेळो देखबा जाउ रे बाबा श्याम धणी को…, छोटी-छोटी गैया छोटे-छोटे ग्वाल छोटो सो म्हारो मदन गोपाल… सहित कई भजनों की प्रस्तुतियां दी गई। भजनों पर किरण शेखावत, ममता मेवाड़ीके साथ ललिता ने नृत्य किया। हास्य कलाकार सन्तोष छैला ने अपनी प्रस्तुतियों से हंसाया। भजन संध्या में आशु गुर्जर छम-छम नाचे देखो वीर हनुमाना… तूने मुझे बुलाया शेरां वाली ऐ…भजन सुनाए।

विधायक ने दर्शन किए
मेले में नावां विधायक विजय सिंह चौधरी ने दर्शन किए। मेला समिति ने विधायक का स्वागत किया। सुबह से ही आस-पास व दूर दराज से श्रद्धालु ऊंट गाडिय़ों टै्रक्टरों जीपों व बसों से मेले में पहुंचे। मेले में युवक युवतियों सहित पुरुष महिलाओं ने मिट्टी के बर्तन, महिलाओं के आभूषण, बच्चों के खिलौने सहित कई वस्तुओं की खरीदारी की। मंदिर के बाहर दर्शनार्थियों की लम्बी कतार लगी रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो