सडक़ पर मृत पड़े मिले युवक के परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

सडक़ पर मृत पड़े मिले युवक के परिजनों ने हत्या की जताई आशंका
Didwana News

Suresh Vyas | Updated: 16 Sep 2019, 09:14:36 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

फाइनेन्स कंपनी के कर्मचारी भूपेन्द्रसिंह के मृत पड़े मिलने पर सोमवार को उसके चाचा जवाहर सिंह ने हत्या का मामला दर्ज कराया

डीडवाना. शहर की नागौर रोड स्थित एक फाइनेन्स कंपनी के कर्मचारी भूपेन्द्रसिंह के मृत पड़े मिलने पर सोमवार को उसके चाचा जवाहर सिंह ने हत्या का मामला दर्ज कराया है। मृतक के चाचा ने पुलिस में दी रिपोर्ट में कुछ अन्य युवकों पर हत्या का शक व्यक्त करते हुए मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच आरंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार भूपेंद्र पहले कंपनी के डीडवाना स्थित कार्यालय में ही काम कर रहा था। 4 सितम्बर का युवक का तबादला पास ही के किसी अन्य शहर में कर दिया गया था। शनिवार को युवक डीडवाना आया था, जहां पर रात को अपनी पत्नी के साथ लगभग एक घंटे मोबाइल पर बात की। इस दौरान पत्नी ने भूपेन्द्र को किसी अन्य युवक के गाली देने की आवाज सुनी थी। पुलिस ने कुछ संदिग्ध युवकों से पूछताछ भी की है। पूछताछ में युवकों द्वारा दिए बयान के बाद पुलिस सच का पता लगाने में जुटी हुई है। पुलिस द्वारा प्रमुख स्थानों के सीसी टीवी फूटेज देखने सहित अन्य माध्यमों से जांच जारी है।
पत्नी की जुबानी
पत्रिका ने मृतक की पत्नी विनीता (लाली) से दूरभाष पर बात करते हुए जानकारी ली। विनीता ने बताया कि शनिवार की रात लगभग एक घंटे अपने पति भूपेन्द्र से बात हुई। बे बात कर रहे मो से तो दूसरो कोई गाळी देने लग रो (वे जब मुझसे बात कर रहे थे तो दूसरा कोई गाली दे रहा था) आज जान से मार दूंगो, खत्म कर दूंगा। जब उसने पूछा कि कौन गाली दे रहा है तो वे बोले अलवर को छोरो है। पत्नी के अनुसार लगभग एक महीना पहले ऑफिस के एक अधिकारी से भी झगड़ा हुआ था। भूपेन्द्र की पत्नी के अनुसार रविवार को काम पर बुलाने की बात पर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद भूपेन्द्र ने अपनी पत्नी को कहा था कि अब वो यहां काम नहीं करेगा। जयपुर जाकर दूसरा काम करना चाहता हूं। वीनिता के अनुसार भूपेन्द्र ने कहा था कि यह जयपुर नही जाने देंगे, यह मूझे 40 किलोमीटर दूर भेज रहे है। शनिवार को भूपेन्द्र ने अपनी पत्नी से जब फोन पर बात की तो उसने बताया कि उसे एक साब बुला रहे है, इसके लिए मैं डीडवाना जा रहा हूं।
इनका कहना
मृतक के चाचा जवाहरसिंह ने अलवर निवासी इरफान सहित पांच-सात अन्य पर हत्या का करने का शक व्यक्त किया गया। प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। सभी संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। - जगदीश मीणा, थानाप्रभारी डीडवाना

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned