scriptगीजर-कूलर के साथ पंखे भी चोरी | Fans also stolen along with geyser-cooler | Patrika News

गीजर-कूलर के साथ पंखे भी चोरी

locationनागौरPublished: Oct 14, 2021 10:26:25 pm

Submitted by:

Sandeep Pandey

नागौर. बड़ली रोड की शिव कॉलोनी में गोदाम से चोर कूलर-पंखे समेत अन्य सामान चुरा ले गए। कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एसआई बनवारी लाल को सौंपी है।

चोरी

गोदाम में सामान लेने गया। गोदाम के अंदर से दूसरे गोदाम में जाने के लिए बने दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला।

रामावतार ने थाने में अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसका गोदाम बड़ली रोड की शिव कॉलोनी के पास है। जिसमें पंखे, कूलर, हीटर, प्रेस आदि सामान रहता है। वो एक अक्टूबर को अपने गोदाम में सामान लेने गया। गोदाम के अंदर से दूसरे गोदाम में जाने के लिए बने दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला। अंदर जाकर देखा तो उसमें से तीन कूलर, तीन पंखे, 24 प्रेस, 3 रूम हीटर तथा दो गीजर गायब थे। 10 लीटर इंडो ब्रांड के नहीं मिले। 30 सितंबर की देर रात चोर दीवार के ऊ पर से प्रवेश कर चोरी कर भाग छूटे।
काली पट्टी बांधेंगे दुकानदार –

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नागौर. कोतवाली थाना इलाके में करीब एक पखवाड़ा पूर्व लूट की नीयत से दुकानदार पर फायरिंग करने वाले आरोपियों का अब तक सुराग नहीं लगने से व्यापारी आक्रोशित हैं। इस संबंध में मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर चेतावनी दी है कि जल्द ही आरोपी पकड़े नहीं गए तो आंदोलन होगा। किराणा व्यापार संघ के सत्यनारायण पंवार ने बताया कि शुक्रवार को विरोध के चलते सभी दुकानदार हाथ पर काली पट्टी बांधकर कार्य करेंगे। इसके बाद आगे की रणनीति तय होगी। शुक्रवार को एसपी से भी व्यापारी मिलेंगे। गौरतलब है कि बाइक पर सवार दो बदमाशों ने एक अक्टूबर को लूटने की नीयत से बी रोड के दुकानदार राजू खत्री (45) पर देसी कट्टे से गोली मारी थी। राजू खत्री ने भी मुख्यमंत्री और एसपी को पत्र भेजकर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर व्यापारियों का डर खत्म करने की मांग की।
जुआ-सट्टा खेलते एक गिरफ्तार

नागौर. जुआ-सट्टा खेलते हुए एक जने को गिरफ्तार कर उसके पास से 3280 रुपए बरामद किए हैं। मुखबिर से जानकारी मिलने पर कोतवाली हैड कांस्टेबल शिवराम मय टीम तारकीन दरगाह के पास पहुंचे। यहां पर्ची पर अंक लिखकर जुआ-सट्टा खेलते हुए मईनुदीन (41) को गिरफ्तार कर उसके पास से 3280 रुपए बरामद किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो