scriptकहा था सुबह का सूरज नहीं देखेगा, वही हुआ | Farmer's body found in a suspicious condition in the field | Patrika News

कहा था सुबह का सूरज नहीं देखेगा, वही हुआ

locationनागौरPublished: May 25, 2020 06:51:31 pm

Submitted by:

Rudresh Sharma

Latest News Nagaur : खेत में संदिग्ध हालत में मिला किसान का शव (Dead Body), खेत मालिक ने रविवार को दी मारने की धमकी, पुलिस (Police) ने किया पिता- पुत्र के खिलाफ हत्या (Murder) का मामला दर्ज

Dead Body

Farmer’s body found in a suspicious condition in the field

गोटन. थाना क्षेत्र के रियाश्यामदास गांव में सोमवार सुबह एक खेत में संदिग्ध हालत में पड़ा व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर खेत मालिक व उसके पुत्र सहित दोनों जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।
प्रकरण के अनुसंधान अधिकारी मेड़ता पुलिस उपाधीक्षक विक्रमङ्क्षसह भाटी ने बताया कि रियांश्यामदास निवासी रामपाल पुत्र श्यामलाल मेघवाल सोमवार सुबह अपने खेत पर गया था। वहां पास में रूपाराम जाट निवासी सारणों की ढाणी के खेत में उसके पिता श्यामलाल (५०) का शव पड़ा मिला। उसने गोटन थाना में सूचना दी। सूचना मिलने पर पर गोटन थानाधिकारी अशोक बिशु, मेडता रोड थानाप्रभारी घटना स्थल पहुंचे। बाद में वे स्वयं तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार कस्वा ने भी मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली।
मृतक के पुत्र रामपाल ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि उसके पिता २४ मई की रात दस बजे रोजाना की तरह खेत में रखवाली करने गए थे। जबकि २४ मई को सुबह ७.३० बजे सारणों की ढाणी लाम्बा जाटान निवासी रूपाराम पुत्र चूनाराम जाट तथा उसके पुत्र किशोर ने घर आकर उसके पिता के साथ मारपीट की थी। वे कल का सूरज नहीं देखने की धमकी देकर गए थे। उसने दोनो पर पिता की हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। दोनों आरोपित पिता-पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार कसवा ने बताया कि पुलिस ने खेत से संदिग्ध अवस्था में शव बरामद कर परिजन की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मेड़ता पुलिस उपाधीक्षक को जांच सौंपी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो