ससुर ने लूटी बहू की इज्जत

ससुर ने लूटी बहू की इज्जत
ससुर ने लूटी बहू की इज्जत

Ravindra Mishra | Updated: 21 Jul 2019, 06:55:01 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

मेड़ता रोड. एक विवाहिता ने ससुर के खिलाफ दुष्कर्म व ससुराल पक्ष के दो जनों के विरुद्ध लज्जाभंग व ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताडऩा का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

 

पुलिस के अनुसार एक बीस वर्षीय महिला ने रिपोर्ट देकर बताया कि रेण निवासी इंसाफ के साथ 27 मार्च 2016 को उसका निकाह हुआ था तथा मुकलावा 24 अगस्त 2018 को हुआ। ससुराल में पति इंसाफ, ससुर लालजी, सास बरकत बानो , ननद रेशमा , प्यार मोहम्मद, अफसाना निवासी रेण व गोटन निवासी हारून दहेज में पचास हजार रुपए व मोटरसाइकिल की मांग को लेकर परेशान कर रहे थे। दो माह पहले वह मकान में अकेली सो रही थी। इस दौरान ससुर लालजी मौका पाकर कमरे में घुस गया। जबरदस्ती ऊपर बैठ गया। विरोध करने पर मुंह में कपड़ा ठूसकर जबरन बलात्कार किया। इसी तरह 7 जून 2019 को सभी आरोपी एकत्रित हुए तब प्यारमोहम्मद व हारून ने उसकी लज्जाभंग की। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

प्रेक्टिकल देने जोधपुर गई युवती नहीं लौटी
मेड़ता रोड. थानाक्षेत्र के रेण कस्बे से एम.ए. के प्रेक्टिकल देने के गई 20 वर्षीय युवती वापस नहीं लौटी। परिजनों ने पांच दिन बाद गुमसुदगी दर्ज करवाई है। पुलिस ने तलाश शुरू की है।
पुलिस के अनुसार रेण निवासी एक महिला ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी बीस वर्षीय पुत्री 16 जुलाई को जोधपुर एम. ए. के प्रेक्टिकल देने गई थी। वापस नहीं लौटने पर रिश्तेदारों के यहां पर पूछताछ की गई। तलाश करने पर सामने आया कि होपारड़ी जिला जोधपुर निवासी मनोज शर्मा पर उसे लेकर फरार होने का संदेह है। पुलिस ने गुमसुदगी दर्ज कर जांच व तलाश शुरू की है।

शांतिभंग में एक गिरफ्तार
मेड़ता रोड. पुलिस ने माताजी कॉलोनी से शंाति भंग करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार माताजी कॉलोनी में गलत हरकते करने पर पुुलिस ने मेड़ता तहसील के सांरगबासनी निवासी विजय पवन चौधरी को गिरफ्तार किया कर उपखंड अधिकारी मेड़ता के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे पांबद करते हुए जमानत पर रिहा किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned