script

तीन बच्चों के सिर से उठा पिता साया

locationनागौरPublished: Aug 19, 2019 11:39:45 pm

Submitted by:

Ravindra Mishra

कुचेरा. रूपाथल गांव के तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। ग्रामीणों व पुलिस के अनुसार रूपाथल निवासी कैलास (35) पुत्र बद्रीराम मेघवाल सोमवार को अपराह्न साढ़े तीन बजे के करीब गंवाई तालाब के पास बकरियां चराते समय पानी पीने गया था। पानी पीते समय पांव फिसलने से वह तालाब में डूब गया।

nagaur

Drowning in the pond

कुचेरा. ग्रामीण तैराकों ने पानी में कूदकर उसे निकालने के प्रयास शुरू किए और कुचेरा पुलिस को सूचित किया। करीब एक घण्टे की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बाद में पुलिस ने उसे शहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
परिवार में कोहराम मच गया

ग्रामीणों सम्पत ताण्डी व दिनेश बिडियासर ने बताया कि कैलाश की मौत से उसके तीन मासूम बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। सबसे बड़ी पुत्र करीब छह साल का है। तीन बच्चों में दो पुत्र व एक पुत्री है। युवक की तालाब में डूब कर हुई मौत के सामचार सुनते ही गांव में शोक की लहर छा गई। परिवार में कोहराम मच गया।
कृषि कार्य के दौरान काश्तकार की मौत

जायल।ग्राम तरनाऊ में खेती कार्य करते सोमवार को एक काश्तकार की तबीयत बिगड़ गई। काश्तकार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलने पर परिचित उसे चिकित्सालय लेकर गए, लेकिन बीच में ही काश्तकार ने दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार मृतक देवीलाल पुत्र गोकुलराम बावरी निवासी कितलसर गत पांच वर्षों से तरनाऊ स्थित शंकरलाल बावरी के खेत पर काश्तकारी करता है। सोमवार सुबह लगभग 11.30 बजे खेत में काम करते हुए तबीयत बिगडऩे से मौके पर ही दम तोड़ दिया। जायल चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो